Move to Jagran APP

फाइनल में फिर धमाल मचाने को बेताब हैं फिंच

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर एरोन फिंच को मेलबोर्न क्रिकेट मैदान बहुत रास आता है और यहीं पर विश्व कप का खिताबी मुकाबला भी होना है। इसी कारण फिंच 29 मार्च को फिर धमाल मचाने को बेताब हैं।

By sanjay savernEdited By: Published: Sat, 28 Mar 2015 10:52 AM (IST)Updated: Sat, 28 Mar 2015 11:02 AM (IST)
फाइनल में फिर धमाल मचाने को बेताब हैं फिंच

सिडनी। ऑस्ट्रेलियाई ओपनर एरोन फिंच को मेलबोर्न क्रिकेट मैदान बहुत रास आता है और यहीं पर विश्व कप का खिताबी मुकाबला भी होना है। इसी कारण फिंच 29 मार्च को फिर धमाल मचाने को बेताब हैं।

loksabha election banner

दोनों मेजबान देशों ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच रविवार को होने वाले फाइनल से पहले जुबानी जंग शुरू हो चुकी है। फिंच ने कहा कि सेमीफाइनल में भारत के खिलाफ 81 रनों की पारी खेलने के बाद उनमें आत्मविश्वास बढ गया है। इस पारी ने उन्हें फिर लय में ला दिया है। अब वे यही क्रम फाइनल में भी जारी रखना चाहते हैं। मेलबॉर्न क्रिकेट मैदान बहुत बड़ा है और यहां पर 28 साल के फिंच ने 65.16 के औसत से रन बनाए हैं। उन्होंने कहा कि मेलबॉर्न वह जगह है जहां मैं हमेशा खेलना पसंद करता हूं। मैंने यहां ऑस्ट्रेलिया और मेरी घरेलू टीम विक्टोरिया की ओर से खेलते हुए सफलता हासिल की है। यहां विकेट हमेशा अच्छा होता है साथ ही तेज आउट फील्ड और बड़ा मैदान मुझे आकर्षित करते हैं।

भारत के खिलाफ सेमीफाइनल में खेली अर्धशतकीय पारी से पहले फिंच का बल्ला उस अंदाज में रन नहीं उगल रहा था, जिसकी उनसे उम्मीद की जाती है। हालांकि उन्होंने 14 फरवरी को इंग्लैंड के खिलाफ 135 रनों की शतकीय पारी खेली थी। कप्तान माइकल क्लार्क ने भी फिंच की तारीफ करते हुए कहा था कि वे किसी भी दिन मैच का रुख बदल सकते हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.