Move to Jagran APP

शतक से चूके लेकिन फॉर्म में लौटकर खुश हैं इंग्लिश कप्तान कुक

इंग्लैंड के कप्तान एलेस्टर कुक लंबे समय के बाद फॉर्म में लौटने पर खुश हैं। हालांकि उन्हें इस बात की निराशा है कि वो अपने शतक से महज 5 रन से चूक गए। तीसरे टेस्ट के पहले दिन अपने 26वें टेस्ट शतक से महज 5 रन से चूकने वाले इंग्लिश कप्तान कुक अपने प्रदर्शन से संतुष्ट नजर आ रहे हैं। कुक ने कहा, 'मिली जुली भावनाएं हैं

By Edited By: Published: Mon, 28 Jul 2014 12:58 PM (IST)Updated: Mon, 28 Jul 2014 01:09 PM (IST)
शतक से चूके लेकिन फॉर्म में लौटकर खुश हैं इंग्लिश कप्तान कुक

साउथैम्पटन। इंग्लैंड के कप्तान एलेस्टर कुक लंबे समय के बाद फॉर्म में लौटने पर खुश हैं। हालांकि उन्हें इस बात की निराशा है कि वो अपने शतक से महज 5 रन से चूक गए।

loksabha election banner

तीसरे टेस्ट के पहले दिन अपने 26वें टेस्ट शतक से महज 5 रन से चूकने वाले इंग्लिश कप्तान कुक अपने प्रदर्शन से संतुष्ट नजर आ रहे हैं। कुक ने कहा, 'मिली जुली भावनाएं हैं इस समय। ये थोड़ा निराश करने वाला था कि महज 5 रन से मैं शतक से चूक गया लेकिन कल अगर किसी ने मुझे 95 रन दिए होते तो जाहिर तौर पर मैं दोनों हाथों से इस मौके का स्वागत करता इसलिए मैं 95 रन की इस पारी से खुश हूं।' जब कुक से ये पूछा गया कि क्या उन्होंने अपनी बल्लेबाजी में कुछ बदलाव किया, तो इस पर कुक ने कहा, 'मैं अपने करियर में पिछले कुछ समय से बार-बार गेंद के बहुत करीब जाकर खेल रहा था। इसी चीज को मैंने बदलने की कोशिश की। मैं इस बार गिनी चुनी गेंदों पर ही करीब जा रहा था। ये थोड़ा अलग था और काम कर गया।' अपनी 95 रनों की पारी के दौरान 15 रन के स्कोर पर कुक को एक जीवनदान भी मिला था जब पंकज सिंह की गेंद पर रवींद्र जडेजा ने उनका एक आसान कैच गिरा दिया था।

ये भी पढ़ें: तीसरे टेस्ट के पहले दिन की रिपोर्ट के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.