PreviousNext

दिलीप ट्रॉफी: ग्रीनपार्क में होने वाले मैच से पहले दोनों कप्तानों ने कही ये बातें

Publish Date:Wed, 13 Sep 2017 11:48 AM (IST) | Updated Date:Wed, 13 Sep 2017 12:45 PM (IST)
दिलीप ट्रॉफी: ग्रीनपार्क में होने वाले मैच से पहले दोनों कप्तानों ने कही ये बातेंदिलीप ट्रॉफी: ग्रीनपार्क में होने वाले मैच से पहले दोनों कप्तानों ने कही ये बातें
यह मैच नये खिलाडि़यों को खुद को साबित करने का मौका देते हैं। हर युवा खिलाड़ी को ऐसे मैचों में पूरी लगन के साथ खेलना चाहिए।

कानपुर, जेएनएन। दिलीप ट्रॉफी का पहला मैच जीतने के पीछे नये खिलाडि़यों की कड़ी मेहनत है। कानपुर का विकेट लखनऊ से काफी अच्छा है। हम एक बार फिर से जीतने के लिए उतरेंगे। यह बात इंडिया रेड टीम के बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने कही।

ट्राफी का दूसरा मैच खेलने के लिए कार्तिक ग्रीनपार्क पहुंचे हैं। इंडिया ग्रीन को हराने के बाद उत्साह से लबरेज दिनेश बोले ट्रॉफी के हर मैच पर सलेक्टर की नजर रहती है और यहीं से टीम इंडिया की राह खुलती है। इंडिया ए टीम के मैच खेलने के लिए अभी कोई भी खिलाडी टीम से नहीं जा रहा है। लेकिन, जिस तरह से टीम के खिलाडि़यों का प्रदर्शन है उससे लगता है कि न्यूजीलैंड के दौरे में कई खिलाड़ी जा सकते हैं। कल के मैच में गौतम और अभिनव मुकुंद टीम में नहीं होंगे।

हर टूर्नामेंट और मैच महत्वपूर्ण : रैना

दलीप ट्रॉफी, रणजी या अन्य किसी भी फार्मेट या टूर्नामेंट का मैच हो सभी महत्वपूर्ण होते हैं। यह मैच नये खिलाडि़यों को खुद को साबित करने का मौका देते हैं। हर युवा खिलाड़ी को ऐसे मैचों में पूरी लगन के साथ खेलना चाहिए। भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज और इंडिया ब्लू टीम के कप्तान सुरेश रैना ने कही।

रैना दिलीप ट्रॉफी का दूसरा मैच खेलने कानपुर पहुंचे हैं। लंबे अंतर से दिलीप ट्रॉफी का पहला मैच जीतकर आई इंडिया रेड की टीम से मुकाबले के सवाल पर कहा कि तीनों ही टीमों में अच्छे और युवा खिलाड़ी है। रही बात मुकाबले की तो कानपुर का विकेट अच्छा है। ट्रॉफी के पहले ग्रीनपार्क में 15 दिन तक रणजी का कैंप किया गया था। इससे हमें फायदा मिलेगा। ग्रीनपार्क के विकेट पर खेलने का अच्छा अनुभव है। यह मैच में काम आएगा। सचिन से मिलने और टिप्स के सवाल पर बोले कि हर कोई अपने भगवान से मिलने जाता है, मैं भी उनसे मिलकर आर्शीवाद लेने गया था।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Duleep Trophy Red and Blue clash on typical Green Park wicket(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

सीरीज से पहले ही ऑस्ट्रलिया को क्यों हारा हुआ मान रहे हैं दिग्गज?खुल गया राज! अश्विन-जडेजा को मिली इस 'गलती की सजा' और हो गए टीम से बाहर
यह भी देखें