Move to Jagran APP

फिर चला इस कंगारू का जादू, अपराजित लायंस भी हुए पस्त

आइपीएल की नई टीम गुजरात लायंस ने अपने इस पहले सीजन में शानदार प्रदर्शन करते हुए लगातार शुरुआती तीनों मैच जीते थे। सभी को उम्मीद थी कि वे हैदराबाद की टीम पर भारी पड़ेंगे लेकिन हैदराबाद का एक धुरंधर इस समय ऐसे फॉर्म में है कि कोई उसे पस्त नहीं

By ShivamEdited By: Published: Thu, 21 Apr 2016 10:55 PM (IST)Updated: Fri, 22 Apr 2016 03:39 PM (IST)
फिर चला इस कंगारू का जादू, अपराजित लायंस भी हुए पस्त

राजकोट। आइपीएल की नई टीम गुजरात लायंस ने अपने इस पहले सीजन में शानदार प्रदर्शन करते हुए लगातार शुरुआती तीनों मैच जीते थे। सभी को उम्मीद थी कि वे हैदराबाद की टीम पर भारी पड़ेंगे लेकिन हैदराबाद का एक धुरंधर इस समय ऐसे फॉर्म में है कि कोई उसे पस्त नहीं कर पा रहा। इसी खिलाड़ी ने गुरुवार को गुजरात लायंस को उन्हीं के मैदान (राजकोट) पर 10 विकेट से हार का स्वाद चखाया।

loksabha election banner

ये भी पढ़ेंः गुजरात-हैदराबाद मैच की पूरी रिपोर्ट

- सुपर वॉर्नरः

हम बात कर रहे हैं हैदराबाद सनराइजर्स के कप्तान डेविड वॉर्नर की। गुजरात लायंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 136 रनों का लक्ष्य सामने रखा था। लक्ष्य छोटा था लेकिन मैदान उनका ही था, ऐसे में मुकाबला कठिन होने की उम्मीद थी। हालांकि वॉर्नर ने स्थानीय फैंस की सभी उम्मीदों को ढेर कर दिया। वॉर्नर ने पहले 29 गेंदों पर अपना अर्धशतक जड़ा और फिर शिखर धवन के साथ शतकीय साझेदारी (137) को अंजाम देते हुए 48 गेंदों पर नाबाद 74 रनों की पारी खेली। इसके साथ ही वो अपनी टीम को 10 विकेट से जीत दिलाकर ही लौटे।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

- गजब का फॉर्मः

ये वॉर्नर का लगातार दूसरा अर्धशतक साबित हुआ जबकि इस सीजन के चार मैचों में ये उनका तीसरा अर्धशतक रहा। इससे पहले वॉर्नर ने पहले मैच में बैंगलोर के खिलाफ 58 रन, कोलकाता के खिलाफ 13 रन और मुंबई इंडियंस के खिलाफ नाबाद 90 रनों की पारियां खेली थीं। अब उनकी नाबाद 74 रनों की ये पारी भी विरोधी टीमों को चेतावनी देने के लिए काफी होगी।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.