Move to Jagran APP

कंगारू टीम के इस सहायक कोच ने कोहली के दावे को बेतुका और अपमानजनक बताया

सेकर ने ये भी कहा कि वो हैरान हैं कि आइसीसी ने इस मामले में किसी के खिलाफ कोई भी एक्शन नहीं लिया।

By ShivamEdited By: Published: Thu, 09 Mar 2017 06:01 PM (IST)Updated: Thu, 09 Mar 2017 06:57 PM (IST)
कंगारू टीम के इस सहायक कोच ने कोहली के दावे को बेतुका और अपमानजनक बताया
कंगारू टीम के इस सहायक कोच ने कोहली के दावे को बेतुका और अपमानजनक बताया

बेंगलुरू। ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच डेविड सेकर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के उन दावों को बेतुका और अपमानजनक बताया है जिसमें कोहली ने कहा था कि कंगारू कप्तान स्टीव स्मिथ ने ड्रेसिंग रूम की ओर इशारा करके रिव्यू लेने का प्रयास किया था।

loksabha election banner

डेविड सेकर ने कहा, 'मेरे हिसाब से ये बेहद बेतुका आरोप है। स्टीवन स्मिथ ने ऊपर (पवेलियन की तरफ) जरूर देखा था लेकिन उस समय किसी से भी पवेलियन में हम सबसे ज्यादा हैरान थे, क्योंकि हमने ऐसा नजारा पहले नहीं देखा था। हमारे पास इससे संबंधित कोई इशारा नहीं तय है और जब उन्होंने (स्मिथ) ऐसा किया तो ये हमारे लिए भी चौंकाने वाला था। अगर ऐसा कुछ है भी तो इसका मतलब हम दो बार पूरी तरह से चूक गए जब वॉर्नर और मार्श आउट हुए (दोनों ही गलत रिव्यू का शिकार हुए थे)।'

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

सहायक कोच ने आगे विराट को आड़े हाथों लेते हुए कहा, 'मुझे नहीं पता कि उन्होंने जब ये बयान दिया तो आखिर वो क्या सोचकर ऐसा कह रहे थे, या आखिर उन्होंने बाल्कनी की ओर ऐसा क्या देखा? मैं पूरे भरोसे के साथ कह सकता हूं कि मैं जब से क्रिकेट से जुड़ा हूं तब से मैंने ऐसा कुछ नहीं देखा। ये बहुत अपमानजनक है। बेइमान कहना सबसे बड़ा अपमान है। आपको जो कहते हैं उसके साथ आपको उसका साक्ष्य भी सामने रखना चाहिए। हम एक खिलाड़ी के तौर पर उनका (कोहली) सम्मान करते हैं। वो एक शानदार क्रिकेटर हैं और ये मैदान पर नजर आता है। कई बार ऐसा लगता है कि वो हद पार कर जाते हैं लेकिन बहुत सी टीमें ऐसा करती हैं और कई लीडर ऐसा करते आए हैं।' सेकर ने ये भी कहा कि वो हैरान हैं कि आइसीसी ने इस मामले में किसी के खिलाफ कोई भी एक्शन नहीं लिया।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.