Move to Jagran APP

ये खिलाड़ी खेलेगा अपना 100वां मैच लेकिन इस डर के साथ

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज आज अपना 100वां वनडे मैच खेलने मैदान पर उतरेंगे। उनके सामने होगी आयरलैंड की टीम लेकिन एक ऐसा डर है इस खिलाड़ी के जहन में, जिसकी वजह से शायद उनको ये खास मैच चिंता करते-करते खेलना होगा।

By ShivamEdited By: Published: Mon, 02 Mar 2015 05:37 PM (IST)Updated: Mon, 02 Mar 2015 05:47 PM (IST)
ये खिलाड़ी खेलेगा अपना 100वां मैच लेकिन इस डर के साथ

केनबरा। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज आज अपना 100वां वनडे मैच खेलने मैदान पर उतरेंगे। उनके सामने होगी आयरलैंड की टीम लेकिन एक ऐसा डर है इस खिलाड़ी के जहन में, जिसकी वजह से शायद उनको ये खास मैच चिंता करते-करते खेलना होगा।

loksabha election banner

दरअसल, दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में डेल स्टेन के घर के करीब पहाड़ों में आग लग गई है और ये तेजी से फैल भी रही है जिसको लेकर स्टेन बेहद चिंतित हैं। उन्होंने ट्वीट करके अपने इस डर को जताया भी है और वहां के स्थानीय लोगों को संदेश भी दिया। स्टेन ने ट्वीट में लिखा, 'स्टोनहर्स्ट में मेरे घर के पीछे भयानक आग लगी है। सब खुद को सुरक्षित रखें पहाड़ी जानवरों की तरफ ध्यान रखें जो कि आग से बचने के लिए भागेंगे।' गौरतलब है कि अब तक जिंबॉब्वे, भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मुकाबलों में स्टेन को मात्र एक विकेट ही मिला है और उन्हें अपने फॉर्म को लेकर काफी संघर्ष करना पड़ रहा है।

सिर्फ स्टेन ही नहीं, दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज फैफ डु प्लेसिस भी चिंतित है क्योंकि उनके घर के पीछे भी ऐसी ही आग ने सबके होश उड़ाए हुए हैं। डु प्लेसिस ने ट्वीट करके उम्मीद जताई है कि जल्द से जल्द इस आग को बुझाया जा सके।

आइसीसी क्रिकेट विश्व कप की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.