Move to Jagran APP

चैंपियंस लीगः दूसरे सेमीफाइनल में चेन्नई और पंजाब की टक्कर

गुरुवार को चैंपियंस लीग टी20 में क्रिकेट फैंस को एक दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा। टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में चार में से तीन टीमें भारत

By Jagran News NetworkEdited By: Published: Wed, 01 Oct 2014 04:15 PM (IST)Updated: Wed, 01 Oct 2014 04:54 PM (IST)
चैंपियंस लीगः दूसरे सेमीफाइनल में चेन्नई और पंजाब की टक्कर

हैदराबाद। गुरुवार को चैंपियंस लीग टी20 में क्रिकेट फैंस को एक दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा। टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में चार में से तीन टीमें भारत की ही हैं और गुरुवार को होने वाला दूसरा सेमीफाइनल इन्हीं में से दो भारतीय दिग्गज टीमों के बीच होगा। एक तरफ होगी चेन्नई सुपरकिंग्स तो दूसरी तरफ जबरदस्त फॉर्म में दिख रही किंग्स इलेवन पंजाब।

prime article banner

- किंग्स इलेवन पंजाबः

पंजाब ने इस टूर्नामेंट में अब तक खेले चारों मैच जीते हैं। टीम जबरदस्त फॉर्म में है। टीम के कप्तान जॉर्ज बैली के अलावा वीरेंद्र सहवाग, डेविड मिलर, मनन वोहरा, रिद्धिमान साहा और ऑलराउंडर थिसारा परेरा, सभी शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। बेशक टीम के सबसे धुआंधार बल्लेबाज व आइपीएल में धूम मचाने वाले ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल अब तक कुछ खास न कर पाए हों लेकिन उनसे भी अंतिम मौके पर अब धमाल की उम्मीद की जा सकती है। वहीं टीम के पास परविंदर अवाना, थिसारा परेरा, करनवीर सिंह और इन फॉर्म स्पिनर अक्षर पटेल के रूप में शानदार गेंदबाज भी मौजूद हैं।

- चेन्नई सुपरकिंग्सः

एमएस धौनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स भी पूरी लय में नजर आ रही है और पंजाब को टक्कर देने में सक्षम है। टीम में खुद कप्तान धौनी के अलावा सुरेश रैना, ड्वेन ब्रावो और ब्रैंडन मैकुलम जैसे कुछ इन फॉर्म खिलाड़ी मौजूद हैं। जबकि गेंदबाजी में आशीष नेहरा, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, मोहित शर्मा और ड्वेन ब्रावो कभी भी विरोधी टीम के बल्लेबाजों की परीक्षा ले सकते हैं। जाहिर तौर पर ये सेमीफाइनल मुकाबला भारतीय फैंस के लिए रोमांच से भरपूर रहेगा।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.