Move to Jagran APP

कॉन्ट्रेक्ट विवाद बड़ा मुद्दा नहीं हैः पीसीबी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक उनकी विश्व कप टीम के खिलाड़ियों के साथ जो कॉन्ट्रेक्ट का विवाद पनपा था, वो इसी हफ्ते सुलझा लिया जाएगा।

By ShivamEdited By: Published: Tue, 27 Jan 2015 12:15 PM (IST)Updated: Tue, 27 Jan 2015 12:40 PM (IST)
कॉन्ट्रेक्ट विवाद बड़ा मुद्दा नहीं हैः पीसीबी

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक उनकी विश्व कप टीम के खिलाड़ियों के साथ जो कॉन्ट्रेक्ट का विवाद पनपा था, वो इसी हफ्ते सुलझा लिया जाएगा।

loksabha election banner

पीसीबी के इस अधिकारी ने बताया, 'ये कोई बड़ा मुद्दा नहीं है। खिलाड़ी कुछ चीजों को लेकर असमंजस में हैं और उनकी कुछ मांगें हैं लेकिन हमारे प्रतिनिधि न्यूजीलैंड में उनसे बातचीत कर रहे हैं। ये मौजूदा दौरे पर खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर असर नहीं डालेगा।' गौरतलब है कि पिछले हफ्ते न्यूजीलैंड रवाना होने से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने पीसीबी द्वारा दिए गए उस केंद्रीय अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से इन्कार कर दिया था जिसमें तीन महीने करार को आगे बढ़ाने की बात थी।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मौजूदा करार 31 दिसंबर 2014 को खत्म हो चुके हैं और बोर्ड को हमेशा की तरह 6 या फिर 12 महीनों का करार खिलाड़ियों को देना था जो कि नहीं दिया गया। वहीं, बोर्ड ने फैसला लिया है कि वो खिलाड़ियों को फिलहाल तीन महीनों का ही करार देगा क्योंकि कुछ खिलाड़ियों ने ऐलान कर दिया है कि विश्व कप के बाद वो एक प्रारूप से संन्यास ले लेंगे। खबरों के मुताबिक इस पीसीबी अधिकारी ने ये भी बताया कि मिस्बाह-उल-हक, शाहिद अफरीदी, यूनिस खान और मुहम्मद हफीज जैसे सीनियर खिलाड़ियों के पीसीबी से हमेशा अच्छे रिश्ते रहे हैं और पहले भी करार तैयार करने से पहले इन खिलाड़ियों के विचार और सुझाव जरूर लिए जाते थे।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.