Move to Jagran APP

कप्तान गंभीर ने बताया कोलकाता के मैच हारने का कारण

केकेआर के कप्तान गंभीर ने कहा- 'पिच बल्लेबाजों के लिए बहुत अच्छी थी और 163 का लक्ष्य हासिल किया जा सकता था,

By Mohit TanwarEdited By: Published: Thu, 26 May 2016 10:01 AM (IST)Updated: Thu, 26 May 2016 11:00 AM (IST)
कप्तान गंभीर ने बताया कोलकाता के मैच हारने का कारण

नई दिल्ली। कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के कप्तान गौतम गंभीर ने मैच के बाद कहा कि आइपीएल-9 के एलिमिनेटर में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कॉलिन मुनरो का रन आउट होना मैच का टर्निंग पाइंट रहा।

loksabha election banner

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने यह मुकाबला 22 रनों से जीता। केकेआर शुरूआत में अच्छी स्थिति में था तभी मुनरो को युवराज सिंह के एक बेहतरीन थ्रो पर रन आउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा।

केकेआर के कप्तान गंभीर ने कहा- 'पिच बल्लेबाजों के लिए बहुत अच्छी थी और 163 का लक्ष्य हासिल किया जा सकता था, लेकिन मुनरो का रन आउट मैच का टर्निंग पाइंट साबित हुआ। हमारे बल्लेबाज बड़ी साझेदारी नहीं कर पाए। हमारे बल्लेबाजों को शुरुआत तो मिली, लेकिन कोई भी उसे बड़े स्कोर में नहीं बदल पाया। ऐसे समय में हमें रसेल की कमी खली।'

गंभीर ने कहा- हमारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन बल्लेबाज अपनी जिम्मेदारी नहीं निभा पाए और उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे। सनराइजर्स को 162 रन पर रोकना अच्छा प्रदर्शन था, लेकिन बल्लेबाजों की असफलता के चलते हमें मैच हारना पड़ा।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.