PreviousNext

तीसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों पर हावी रहे पुजारा, चौथे दिन भी लगाना होगा जोर

Publish Date:Sat, 18 Mar 2017 04:58 PM (IST) | Updated Date:Sun, 19 Mar 2017 09:02 AM (IST)
तीसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों पर हावी रहे पुजारा, चौथे दिन भी लगाना होगा जोरतीसरे दिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों पर हावी रहे पुजारा, चौथे दिन भी लगाना होगा जोर
रांची टेस्ट के तीसरे दिन चेतेश्वर पुजारा ने काफी संयमित पारी खेली और भारत को मैच में बनाए रखा।

नई दिल्ली, संजय सावर्ण। रांची टेस्ट का तीसरा दिन भारतीय बल्लेबाजों के नाम रहा। चेतेश्वर पुजारा ने एक बार फिर से टीम के लिए अपनी उपयोगिता साबित की और खेल खत्म होने तक वो क्रीज पर टिके रहे। तीसरे दिन भारतीय टीम के पांच बल्लेबाज आउट हुए और फिलहाल क्रीज पर पुजारा ( नाबाद 130 रन) और रिद्धिमान साहा (18 रन) मौजूद हैं।

पुजारा और साहा को लगाना होगा जोर

मैच के तीसरे दिन बेशक भारतीय बल्लेबाजों ने टीम को स्कोर को 360 रन पर पहुंचा दिया लेकिन खतरा अभी टला नहीं है। भारतीय टीम पहली पारी के आधार पर अब भी ऑस्ट्रेलिया से 91 रन पीछे है। अब खेल के चौथे दिन पुजारा और साहा को अच्छी साझेदारी करनी होगी साथ ही इनकी कोशिश ये भी होनी चाहिए कि वो भारत को बढ़त दिलाएं। वैसे भी ये आखिरी भारतीय जोड़ी है जिससे टीम को उम्मीदें हैं लेकिन अगर ये दोनों बल्लेबाज जल्दी आउट हो गए तो आखिरी के बल्लेबाज ज्यादा देर तक शायद ही टिक पाएं।  

स्मिथ की ये रहेगी कोशिश 

ऑस्ट्रेलिया कप्तान स्टिव स्मिथ की कोशिश ये रहेगी कि चौथे दिन भारतीय बल्लबाजों को जल्दी आउट करें और टीम को बढ़त मिल जाए। इसके बाद कंगारू टीम बल्लेबाजी के लिए आएगी और तेज खेलकर ज्यादा से ज्यादा रन बनाने की कोशिश करेगी। अगर ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 300 रन का आंकड़ा छू लिया तो भारतीय बल्लेबाजों को खेल के पांचवें दिन काफी दिक्कतें आने वाली है। 

पिच ने अब तक नहीं बदला अपना रंग

रांची पिच के बारे में ये कहा जा रहा था कि यहां खेल के तीसरे दिन स्पिनरों को मदद मिलेगी लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। हालांकि चौथे या पांचवें दिन पिच का मिजाज कैसा रहेगा ये देखना दिलचस्प होगा। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Cheteshwar Pujara hit ton third day of Ranchi test(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

बांग्लादेश के गेंदबाजों ने श्रीलंका को बैकफुट पर धकेलाछोटे कद के इस बल्लेबाज़ ने निकाले कंगारुओं के पसीने, दमदार पारी खेल जमाया शतक
यह भी देखें