PreviousNext

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल से पहले टीम इंडिया को झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी चोटिल

Publish Date:Sat, 17 Jun 2017 06:28 PM (IST) | Updated Date:Sat, 17 Jun 2017 09:39 PM (IST)
चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल से पहले टीम इंडिया को झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी चोटिलचैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल से पहले टीम इंडिया को झटका, ये दिग्गज खिलाड़ी चोटिल
रविवार को लंदन के केनिंग्टन ओवल मैदान में आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले मेंं एक दूसरे के सामने होंगी।

नई दिल्ली, जेएनएन। आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में 18 जून को भारत-पाक की टीमें आमने-सामने होंगी। लगभग 10 साल पहले दोनों टीमें आइसीसी टी20 विश्व कप में भिड़ी थी। दोनों टीमें रविवार को लंदन के केनिंग्टन ओवल मैदान में आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले मेंं एक दूसरे के सामने होंगी। इस बीच टीम इंंडिया का बड़ा झटका लगा है, फाइनल मैच से ठीक पहले रविचंद्रन अश्विन चोटिल हो गए है।

बता दें कि प्रैक्टिस के दौरान अश्विन को घुटने में चोट लगी है। भारतीय टीम के फील्डिंग कोच आर. श्रीधर अश्विन को कैचिंग प्रैक्टिस करा रहे थे, तभी एक कैच लपकते समय अश्विन गिर गए। जिससे उनके दाएं घुटने में चोट लगी। 

चोट लगने के कारण अश्विन को अपना फील्डिंग प्रैक्टिस सेशन भी छोटा करना पड़ा। आधा घंटा आराम करने के बाद अश्विन ने नी-कैप बांधकर नेट्स में गेंदबाजी का अभ्यास किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अबतक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अश्विन रविवार को पाकिस्तान के विरुद्ध खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले में खेल पाएंगे या नहीं।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Champions Trophy Ashwin hurts his knee during practice session(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

भारत-पाकिस्तान फाइनल पर लगा इतने करोड़ का सट्‍टा, जानकर हैरान रह जाएंगे आपअगले साल नहीं होगा टी-20 विश्व कप
यह भी देखें