Move to Jagran APP

इनके साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने को बेताब हैं स्टोक्स, आयरलैंड के खिलाफ भी नहीं खेलेंगे

स्टोक्स इन दोनों खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने को बेताब हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 21 Feb 2017 05:48 PM (IST)Updated: Wed, 22 Feb 2017 09:45 AM (IST)
इनके साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने को बेताब हैं स्टोक्स, आयरलैंड के खिलाफ भी नहीं खेलेंगे
इनके साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने को बेताब हैं स्टोक्स, आयरलैंड के खिलाफ भी नहीं खेलेंगे

लंदन। आइपीएल10 की नीलामी में सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बने इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स आइपीएल में खेलने को लेकर बेहद खुश हैं। स्टोक्स को राइजिंग पुणे सुपर जाइंट्स ने 14.50 करोड़ में खरीदा था। स्टोक्स अब पुणे की टीम में शामिल महेंद्र सिंह धौनी और स्टीव स्मिथ के साथ ड्रेसिंग रूम को साझा करने को लेकर काफी रोमांचित हैं। आपको बता दें कि स्टोक्स के साथ-साथ इंग्लिश गेंदबाज क्रिस वोक्स ने 14 आइपीएल मैचों में खेलने के लिए उस दौरान आयरलैंड के खिलाफ आयोजित होने वाली वनडे सीरीज में न खेलने का फैसला लिया है।

loksabha election banner

स्टोक्स ने फेसबुक पर कहा कि मैं धौनी और स्मिथ के साथ खेलने को लेकर काफी उत्साहित हूं। इन दोनों के साथ ड्रेसिंह रूम साझा करना बेहतरीन होगा। ये दोनों ही कमाल के खिलाड़ी हैं। स्मिथ के खिलाफ खेलते हुए कुछ मौकों पर माहौल गर्म हो गया था, उनके साथ खेलने को लेकर उत्सुक हूं। वह बेहतरीन खिलाड़ी हैं। इस ऑलराउंडर के लिए पिछला साल काफी अच्छा रहा और भारत दौरे पर टेस्ट, वनडे और टी20 में इंग्लैंड की हार के बावजूद उन्होंने प्रभावी प्रदर्शन किया।

सुपरजाइंट्स का घरेलू मैदान पुणे है और स्टोक्स वहां खेलने को लेकर बेताब हैं। उन्होंने कहा कि पुणे मेरे पसंदीदा मैदानों में से एक है। भारत के खिलाफ वनडे सीरीज मेरे लिए काफी अच्छी रही और मैं इस स्थल पर दोबारा जाने को लेकर उत्सुक हूं। स्टोक्स ने साथ ही साफ कि किया वह आइपीएल में अधिकांश समय उपलब्ध रहेंगे। उन्होंने कहा मैं शायद सिर्फ अंतिम ग्रुप मैच में नहीं खेल पाउं। मैं अधिकांश मैच खेलूंगा। मैं संभवत: पूरा सत्र खेलूंगा। मैं काफी ज्यादा टी20 क्रिकेट खेलने को लेकर बेताब हूं, जो संभवत: इंग्लैंड के खिलाड़ी होने के कारण हमें खेलने को नहीं मिलता।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.