Move to Jagran APP

बांग्लादेश ने जीती सीरीज,तीसरे वनडे में जिंबाब्वे को 124 रन से हराया

सलामी बल्लेबाज एनामुल हक की शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर बांग्लादेश ने तीसरे वनडे मैच में जिंबाब्वे को 124 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त ले ली।

By sanjay savernEdited By: Published: Thu, 27 Nov 2014 11:35 AM (IST)Updated: Thu, 27 Nov 2014 11:45 AM (IST)
बांग्लादेश ने जीती सीरीज,तीसरे वनडे में जिंबाब्वे को 124 रन से हराया

ढाका। सलामी बल्लेबाज एनामुल हक की शानदार अर्धशतकीय पारी के दम पर बांग्लादेश ने तीसरे वनडे मैच में जिंबाब्वे को 124 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त ले ली।

prime article banner

बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सलामी जोड़ी एनामुल (97) और तमीम इकबाल (40) की पहले विकेट के लिए 121 की साझेदारी की बदौलत निर्धारित 50 ओवर में छह विकेट पर 297 रन बनाए। बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी जिंबाब्वे की टीम 39.5 ओवर में 173 रन पर ऑलआउट हो गई। मशरफे मुर्तजा ने जिंबाब्वे के दोनों सलामी बल्लेबाजों को 22 रन के स्कोर पर वापस पवेलियन भेजा और बाकी काम स्पिनरों ने कर दिया। स्पिनर अराफात सनी ने 27 रन देकर चार विकेट चटकाए। रूबेल हुसैन ने दो, जबकि शाकिब अल हसन और महमूदुल्लाह ने एक-एक विकेट लिया। जिंबाब्वे के लिए कप्तान एल्टन चिगुंबुरा 53 रन बनाकर नाबाद रहे।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.