Move to Jagran APP

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले पहले वनडे के लिए बांग्लादेश टीम घोषित

क्राइस्टचर्च में खेले जाने वाले पहले वनडे मैच के लिए बांग्लादेश की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी गई है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Wed, 21 Dec 2016 01:43 PM (IST)Updated: Wed, 21 Dec 2016 01:53 PM (IST)
न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले पहले वनडे के लिए बांग्लादेश टीम घोषित

ढाका, जेएनएन| न्यूजीलैंड के खिलाफ 26 दिसम्बर को क्राइस्टचर्च में खेले जाने वाले पहले एकदिवसीय मैच के लिए बांग्लादेश की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी गई है। इस टीम में मुस्ताफिजुर रहमान और तेज गेंदबाज रुबल हुसैन की वापसी हुई है। इसके अलावा, मेहदी हसन, तनबीर हैदर और सुबाशिस रॉय को पहली बार एकदिवसीय टीम में जगह मिली है।

loksabha election banner

नासिर हुसैन, शफीउल इस्लाम, अल अमीन हुसैन और तेजुल इस्लाम को टीम में शामिल नहीं किया गया है। बता दें कि मुस्ताफिजुर ने पिछली बार अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर टी-20 विश्व कप-2016 में बांग्लादेश का प्रतिनिधित्व किया था। इसके बाद जुलाई में कंधे की चोट के कारण वह क्रिकेट से बाहर हो गए थे। अगस्त में उनके कंधे की सर्जरी हुई थी।

इस महीने की शुरुआत में आस्ट्रेलिया में प्रशिक्षण शिविर के दौरान वह बांग्लादेश की टीम के साथ थे। इसके अलावा, फिटनेस की कमी के कारण सितम्बर में अफगानिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए रुबल को टीम में जगह नहीं मिली थी।

रुबल को न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में मांस-पेशियों में खिंचाव की समस्या से जूझ रहे मोहम्मद शाहिद के स्थान पर शामिल किया गया है। बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला 26 से 31 दिसम्बर तक खेली जाएगी।

बांग्लादेश टीम:

मशरफे बिन मुर्तजा (कप्तान), तमीम इकबाल, इमरूल कायेस, सौम्या सरकार, सब्बीर रहमान, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह, शाकिब अल हसन, मोसाद्देक हुसैन, रूबल हुसैन, तास्किन अहमद, मुस्ताफिजुर रहमान, मेहदी हसन, सुबाशिस रॉय, तनबीर हैदर।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.