Move to Jagran APP

RCB को बड़ा झटका, कोहली के बाद यह धाकड़ बल्लेबाज भी होगा IPL से बाहर

आइपीएल में बैंगलोर की टीम और इसके फैंस के लिए बुरी खबर है।

By Bharat SinghEdited By: Published: Fri, 31 Mar 2017 12:22 PM (IST)Updated: Fri, 31 Mar 2017 02:15 PM (IST)
RCB को बड़ा झटका, कोहली के बाद यह धाकड़ बल्लेबाज भी होगा IPL से बाहर
RCB को बड़ा झटका, कोहली के बाद यह धाकड़ बल्लेबाज भी होगा IPL से बाहर

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल में बैंगलोर की टीम और इसके फैंस के लिए बुरी खबर है। आइपीएल 10 से पहले ही विराट कोहली के चोटिल होने के बाद अब खबर आई है कि स्थानीय खिलाड़ी और विकेटकीपर बल्लेबाज लोकेश राहुल आइपीएल 10 से पूरे सीजन के लिए बाहर हो सकते हैं।

prime article banner

लोकेश राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में खेली गई सीरीज में भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर रहे थे। सूत्रों का कहना है कि राहुल को कंधे की सर्जरी के लिए इंग्लैंड जाना पड़ सकता है। इस सर्जरी के चलते उन्हें ज्यादातर समय इंग्लैंड में ही बिताना पड़ेगा। अगर ऐसा हुआ तो उन्हें आइपीएल से बाहर बैठना पड़ेगा।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पुणे में खेले गए पहले टेस्ट में राहुल के कंधे में चोट आई थी। इस चोट के कारण उन्होंने सीरीज के बाकी तीन टेस्ट दर्द के साथ ही खेले और इस दर्द के कारण वह अपने कई शॉट भी ढंग से नहीं खेल सके थे। 

राहुल आइपीएल के पिछले सीजन में हैदराबाद की टीम से आरसीबी में आए थे। राहुल पिछले आइपीएल में बैंगलोर के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर थे। उनसे आगे केवल कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स थे। राहुल ने 12 पारियों में 397 रन बनाए थे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आइपीएल के पिछले सीजन में राहुल ने अपनी टीम के लिए विकेटकीपिंग में भी अहम रोल निभाया था। राहुल और विराट के न होने से निश्चित तौर पर बैंगलौर की दावेदारी पर असर पड़ेगा।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.