Move to Jagran APP

नहीं थम रही धौनी की मुश्किलें, अब ये दिग्गज भी आइपीएल से बाहर

आइपीएल का ये सीजन दिग्गज कप्तान धौनी के लिए किसी भी लिहाज से अच्छा साबित नहीं हो रहा है। एक तरफ उनकी टीम को हार के बाद हार झेलनी पड़ रही हैं वहीं दूसरी ओर उनकी टीम पुणे के खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला जारी है। अब कलाई में

By ShivamEdited By: Published: Mon, 02 May 2016 10:12 PM (IST)Updated: Tue, 03 May 2016 09:45 AM (IST)
नहीं थम रही धौनी की मुश्किलें, अब ये दिग्गज भी आइपीएल से बाहर

पुणे, प्रेट्र। आइपीएल का ये सीजन दिग्गज कप्तान धौनी के लिए किसी भी लिहाज से अच्छा साबित नहीं हो रहा है। एक तरफ उनकी टीम को हार के बाद हार झेलनी पड़ रही हैं वहीं दूसरी ओर उनकी टीम पुणे के खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला जारी है। अब कलाई में चोट के चलते स्टीवन स्मिथ के रूप में पुणे का चौथा खिलाड़ी आइपीएल से बाहर हो गया है।

prime article banner

इससे पहले पुणे के ही मिशेल मार्श मांसपेशियों में खिंचाव के चलते बाहर हुए। फाफ डुप्लेसिस अंगुली में चोट के चलते और केविन पीटरसन पिंडली में चोट के चलते बाहर हो चुके हैं। पुणे ने डुप्लेसिस के स्थान पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज जॉर्ज बेली को टीम में शामिल किया। पीटरसन की जगह टीम ने ऑस्ट्रेलिया के उस्मान ख्वाजा से करार किया।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के खेल विज्ञान और खेल मेडिसिन मैनेजर एलेक्स काउंटोरिस ने ऑस्ट्रेलिया से बयान में कहा, 'स्मिथ पिछले एक हफ्ते से दायें हाथ की कलाई में दर्द से परेशान थे। इस पर नजर रखने के लिए हम आइपीएल की पुणे फ्रेंचाइजी के साथ काम कर रहे थे, लेकिन दुर्भाग्य से चोट ठीक नहीं हुई। ऐसी स्थिति में वह वेस्टइंडीज के दौरे से पहले आगे के आकलन और उपचार के लिए भारत से स्वदेश वापस लौटेंगे।'

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पुणे के मुख्य कार्यकरी रघु अय्यर ने कहा, 'हमने चार अहम खिलाड़ी गंवा दिए हैं, लेकिन अब आगे की चुनौती के लिए तैयार हैं। बेली के पास अपार अनुभव है और इससे पहले वह काफी सफल भी रहे हैं।' बेली पिछले सत्र में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान थे, लेकिन इस साल नीलामी में उन्हें किसी टीम ने नहीं खरीदा था।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.