Move to Jagran APP

साइबर जगत में उठा हार का गुबार

'सेमीफाइनल में जो हुआ उसकी आशंका पहले से थी। भारत को अपनी कमजोरी पता थी, फिर भी स्थिति में सुधार नहीं आया।' चैंपियनों के चित होते ही दुख, क्षोभ, गुस्सा और खीझ जैसे ऐसे इंसानी जज्बातों से सोशल मीडिया कराह उठा।

By Gunateet OjhaEdited By: Published: Thu, 26 Mar 2015 08:06 PM (IST)Updated: Fri, 27 Mar 2015 12:38 PM (IST)
साइबर जगत में उठा हार का गुबार

नई दिल्ली। 'सेमीफाइनल में जो हुआ उसकी आशंका पहले से थी। भारत को अपनी कमजोरी पता थी, फिर भी स्थिति में सुधार नहीं आया।' चैंपियनों के चित होते ही दुख, क्षोभ, गुस्सा और खीझ जैसे ऐसे इंसानी जज्बातों से सोशल मीडिया कराह उठा। टीम इंडिया की हार पर गुस्सा जाहिर करती पोस्टों की बाढ़ आ गई। किसी का सपना चकनाचूर हुआ तो किसी की उम्मीदें भरभरा गईं।

loksabha election banner

टीम इंडिया के अब तक के अपराजेय प्रदर्शन से भारतीय प्रशंसक विश्वकप पर अपनी दावेदारी को सबसे मजबूत मान चुके थे, जिसके चलते इस हार ने उन्हें बुरी तरह आहत किया। ट्विटर और फेसबुक जैसी सोशल साइटों पर लोगों ने टीम इंडिया की गलतियां गिनाई। साथ ही, टीम की हार पर अफसोस और गुस्सा जाहिर किया।

मीनाक्षी अग्रवाल ने ट्वीट किया 'धोनी को किसने कहा था कि वह विश्वकप के लिए ऐसे खिलाडि़यों का चुनाव करें जो फॉर्म में नहीं हैं?' किशोर ने लिखा 'टीम इंडिया ने अब तक जो प्रदर्शन किया वह संतोषजनक था। इससे उम्मीद जगी थी कि विश्वकप हमारे ही पास रहेगा।

हालांकि सेमीफाइनल में भारत का प्रदर्शन निराशाजनक रहा।' मैच के संबंध में विराट कोहली पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए प्रमोद आर्या ने ट्वीट किया 'टीम इंडिया, खासतौर पर विराट कोहली के प्रदर्शन ने निराश किया। आज उनकी जरूरत थी, उन्होंने धोखा दिया।' ऋचा ने फेसबुक पर लिखा 'ऐसा अक्सर होता है कि जिस खिलाड़ी पर मैच निकालने का भरोसा होता है, उसका प्रदर्शन गिर जाता है। आज विराट के साथ आज ऐसा ही अनुभव रहा।'वहीं टीम की हार के बाद वी गेव इट बैक, इंडिया बाय 95 जैसे हैशटैग शीर्ष पर ट्रेंड करते रहे।

पढ़ेंः विराट की खराब परफॉर्मेंस ने तोड़ा अनुष्का का दिल

पढ़ेंः संन्यास की खबरों को धौनी ने किया खारिज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.