Move to Jagran APP

अब आइपीएल से ठीक पहले दिल्ली की टीम को भी लगा ये करारा झटका

स्टार श्रीलंकाई ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज आइपीएल के अहम हिस्से में टीम से दूर रहेंगे।

By ShivamEdited By: Published: Sun, 02 Apr 2017 11:17 PM (IST)Updated: Mon, 03 Apr 2017 10:20 AM (IST)
अब आइपीएल से ठीक पहले दिल्ली की टीम को भी लगा ये करारा झटका
अब आइपीएल से ठीक पहले दिल्ली की टीम को भी लगा ये करारा झटका

नई दिल्ली। तमाम अन्य टीमों की तरह अब दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम को भी आइपीएल-10 शुरू होने से पहले करारा झटका लगा है। उनके स्टार श्रीलंकाई ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज आइपीएल के अहम हिस्से में उनकी टीम से दूर रहेंगे। इसकी वजह है मैथ्यूज की चोट।

loksabha election banner

दरअसल, मैथ्यूज हैमस्ट्रिंग इंजरी से जूझ रहे हैं और वो इसी वजह से 4 अप्रैल से शुरू हो रही बांग्लादेश के खिलाफ दो टी20 मैचों की सीरीज में भी श्रीलंकाई टीम का हिस्सा नहीं होंगे। मैथ्यूज को सिर्फ हैमस्ट्रिंग की समस्या नहीं है बल्कि उन्हें पिंडली (काफ) की चोट ने भी परेशान किया हुआ है। श्रीलंका क्रिकेट के मैनेजर असांका गुरुसिन्हा ने आज बताया कि मैथ्यूज अंतरराष्ट्रीय टी20 मैचों से बाहर हैं (बांग्लादेश के खिलाफ) और आइपीएल में भी शायद वो काफी समय तक बाहर रहेंगे क्योंकि फीजियो और ट्रेनर उनको जब तक हरी झंडी नहीं देंगे तब तक श्रीलंका क्रिकेट उन्हें आइपीएल में खेलने की छूट नहीं देगा।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.