Move to Jagran APP

इंग्लैंड की टीम को दूसरे वनडे के बाद लगा तीसरा झटका, और कमजोर हुए अंग्रेज

इंग्लैंड को वनडे सीरीज गंवाने के, मैच फीस में कटौती और अब अपने ओपनर बल्लेबाज के चोटिल होने से तीसरा बड़ा झटका लगा है।

By Bharat SinghEdited By: Published: Sat, 21 Jan 2017 11:24 AM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2017 02:17 PM (IST)
इंग्लैंड की टीम को दूसरे वनडे के बाद लगा तीसरा झटका, और कमजोर हुए अंग्रेज
इंग्लैंड की टीम को दूसरे वनडे के बाद लगा तीसरा झटका, और कमजोर हुए अंग्रेज

कटक, पीटीआइ। भारत में टेस्ट के बाद वनडे सीरीज गंवाने वाली इंग्लैंड टीम को एक और बड़ा झटका लगा है। वनडे सीरीज के दूसरे रोमांचक मैच में नजदीकी हार के बाद इंग्लैंड की पूरी टीम पर मैच फीस का 10 फीसदी और कप्तान इयॉन मॉर्गन पर 20 फीसदी फाइन लगा था। अब वनडे मैचों में इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स चोटिल होकर अपने देश लौटने वाले हैं। यह उनके लिए तीसरा झटका होगा।

loksabha election banner

हेल्स भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान दाएं हाथ में लगी चोट के कारण भारत दौरे पर आगे हिस्सा नहीं ले पाएंगे। आपको बता दें कि कटक के बाराबती स्टेडियम में शुक्रवार को हुए दूसरे वनडे के हेल्स को फील्डिंग के दौरान चोट लग गई थी। एक कैच लपकने के प्रयास में हेल्स के हाथ में फ्रेक्चर हो गया था। इंग्लैंड ने यह मैच 15 रन से गंवाया और तीन मैचों की वनडे सीरीज में 0-2 से पीछे हो गए।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने अपने बयान में कहा है, 'सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स इंग्लैंड के बाकी बचे भारतीय दौरे पर हिस्सा नहीं ले पाएंगे। स्कैन में खुलासा हुआ है कि गुरुवार को कटक में भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान उनके दायें हाथ में फ्रैक्चर आ गया है।'

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आउटफील्ड में कैच लेने के प्रयास में हेल्स को चोट लगी जब उनका हाथ मैदान पर टकरा गया। इंग्लैंड का यह 28 वर्षीय बल्लेबाज शनिवार को इंग्लैंड लौटेगा और अगले हफ्ते सर्जन से मिलेगा। भारत के खिलाफ 26 जनवरी से शुरु हो रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए हेल्स के विकल्प की घोषणा की जाएगी।

हालांकि हेल्स भारत के खिलाफ दो वनडे में केवल 9 और 14 रन ही बना सके थे, पर उन्होंने दो अभ्यास मैचों में 40 और 51 रन बनाकर अपनी फॉर्म की झलक दे दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.