Move to Jagran APP

चैंपियंस लीग: मार्श ने दिलाई स्कॉचर्स को रोमांचक जीत

मोहाली [जागरण संवाददाता]। मिशेल मार्श ने आखिरी दो गेंदों पर छक्के जड़कर पर्थ स्कॉचर्स को चैंपियंस लीग टी-20 के ग्रुप 'ए' के अपने पहले मैच में शनिवार को यहां डॉलफिंस पर छह विकेट की रोमांचक जीत दिलाई। स्कॉचर्स के सामने 165 रन का लक्ष्य था। उसे अंतिम दो गेंद पर 12 रन की दरकार थी। ऐसे समय में रोबी फ्राइलिंक के सामने म

By Edited By: Published: Sat, 20 Sep 2014 09:01 PM (IST)Updated: Sat, 20 Sep 2014 09:03 PM (IST)
चैंपियंस लीग: मार्श ने दिलाई स्कॉचर्स को रोमांचक जीत

मोहाली [जागरण संवाददाता]। मिशेल मार्श ने आखिरी दो गेंदों पर छक्के जड़कर पर्थ स्कॉचर्स को चैंपियंस लीग टी-20 के ग्रुप 'ए' के अपने पहले मैच में शनिवार को यहां डॉलफिंस पर छह विकेट की रोमांचक जीत दिलाई।

loksabha election banner

स्कॉचर्स के सामने 165 रन का लक्ष्य था। उसे अंतिम दो गेंद पर 12 रन की दरकार थी। ऐसे समय में रोबी फ्राइलिंक के सामने मार्श जैसा धाकड़ बल्लेबाज था जो अपनी टीम की उम्मीदों पर पूरी तरह खरे उतरे। मार्श ने पहला छक्का मिडविकेट पर जमाया और फिर आखिरी गेंद को साइटस्क्रीन के करीब छह रन के लिए भेजकर उन्होंने डॉलफिंस की उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी दक्षिण अफ्रीकी टीम डॉलफिंस ने शुरुआती झटकों से उबरकर सात विकेट पर 164 रन बनाए। उसकी तरफ से काया जोंडो ने 50 गेंद पर सात चौकों की मदद से नाबाद 63 रन बनाए। उनके बाद दूसरा उच्चतम स्कोर केशव महाराज (29) का रहा। लेकिन मार्श ने उनके प्रयासों पर पानी फेर दिया। वह आखिर में 26 गेंद पर 40 रन बनाकर नाबाद रहे जिसमें तीन चौके और दो छक्के शामिल हैं। उनके अलावा क्रेग सिमंस ने 48 और विकेटकीपर बल्लेबाज सैम वाइटमैन ने 45 रन का योगदान दिया। फ्राइलिंक ने आखिरी दो गेंद से पहले काफी कसी हुई गेंदबाजी की थी, लेकिन बल्लेबाजी करते हुए दो करारे छक्के जड़ने और आखिर में चार ओवर में 32 रन देकर एक विकेट लेने के बावजूद वह डॉलफिंस के लिए खलनायक साबित हुए।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए क्लिक यहां करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.