विशेषज्ञों की राय

  • पंजाब के कुछ खिलाड़ी नहीं कर रहे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

    Updated on: Thu, 12 May 2016 06:09 PM (IST)

    इस सीजन में मुंबई इंडियंस ने जोस बटलर को खरीदकर समझदारी भरा काम किया। और पढ़ें »

  • डिकॉक और पंत को देनी होगी अच्छी शुरुआत

    Updated on: Wed, 11 May 2016 08:02 PM (IST)

    आइपीएल-9 में दिल्ली डेयरडेविल्स का अभियान खतरे में है। प्लेऑफ की दौड़ में सनराइजर्स हैदराबाद, गुजरात लायंस और कोलकाता नाइटराइडर्स सबसे आगे हैं। जबकि दिल्ली और मुंबई इंडियंस के लिए दरवाजा तेजी से बंद होता दिख रहा है। याद करिए वो दिन जब आप चलती बस के ...  और पढ़ें »

  • डेविड वार्नर हैं हैदराबाद के कवच

    Updated on: Mon, 09 May 2016 07:56 PM (IST)

    राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स मंगलवार को विशाखापत्तनम में सनराइजर्स हैदराबाद से मुकाबला करेगी। पुणे के लिए ये मैच मधुमक्खी के छत्ते में हाथ डालने जैसा होगा। दो दिन पहले ही मुंबई इंडियंस को इसी मैदान पर करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। हैदराबाद टीम पूर...  और पढ़ें »

  • धौनी की टीम को उठाना होगा खेल का स्तर

    Updated on: Mon, 09 May 2016 07:24 PM (IST)

    मुंबई इंडियंस के खिलाफ विशाल जीत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद का आत्मविश्वास काफी ऊंचा है। टी-20 में अधिकतर मुकाबले आखिरी ओवर तक चलते हैं और जीत का अंतर बहुत ही कम होता है। लेकिन हैदराबाद की टीम ने कमाल ही कर दिया और मुंबई की टीम को लक्ष्य के आसपास और पढ़ें »

  • विकेटकीपर के लिए बल्लेबाजी करना भी जरूरी

    Updated on: Sat, 07 May 2016 08:48 PM (IST)

    गुजरात के खिलाफ, जिस दिन ऋषभ पंत ने अच्छी बल्लेबाजी की, उस दिन दिल्ली की टीम में चार विकेटकीपर खेल रहे थे। पंत के अलावा डिकॉक, सैमसन, बिलिंग्स भी अंतिम एकादश में थे। यह फैसला इसलिए सही लगता है क्योंकि इनकी असली क्षमता बल्लेबाजी है। सिर्फ विकेटकीपर ह...  और पढ़ें »

  • लोकेश के प्रदर्शन से आसान होगा चयनकर्ताओं का काम

    Updated on: Sat, 07 May 2016 06:49 PM (IST)

    अपने पदार्पण टेस्ट में लोकेश राहुल ने बहुत ज्यादा रन नहीं बनाए थे, लेकिन जिस ढंग से उन्होंने मजबूती के साथ मिशेल जॉनसन की गेंदों का सामना किया, वह काफी उत्साहजनक था। अगले ही मैच में उन्होंने शतक लगाकर अपने खुद को साबित किया। उसके बाद से वह अंतिम एका...  और पढ़ें »

  • अपनी गलतियों से नहीं सीख रहे भारतीय तेज गेंदबाज

    Updated on: Fri, 06 May 2016 06:19 PM (IST)

    दिल्ली के खिलाफ मिली जीत से पुणे टीम फिर से सेमीफाइनल की दौड़ में शामिल हो गई है। हालांकि यहां तक पहुंचने की राह अभी भी बहुत मुश्किल है। लेकिन कम से कम इस जीत से उनके पास एक मौका तो रहा। क्वालीफाई करने के लिए उन्हें बाकी बचे मैचों और पढ़ें »

  • धौनी हैं तो उम्मीद है

    Updated on: Thu, 05 May 2016 01:21 AM (IST)

    ये महेंद्र सिंह धौनी की मौजूदगी ही है जो हमें ये कहने से रोकती है कि राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स की उम्मीदें लगभग खत्म हो चुकी हैं। कौन भूल सकता है टी-20 विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ मैच की आखिरी गेंद पर धौनी के रन आउट को जिससे जीत भारत और पढ़ें »

  • दिल्ली के लिए मैच विनर साबित हो सकते हैं स्पिनर

    Updated on: Tue, 03 May 2016 09:50 AM (IST)

    गुजरात लायंस को मजबूत बनाने में उसके ओपनर बल्लेबाज ड्वेन स्मिथ और ब्रेंडन मैकुलम का अहम रोल है। रविवार से पहले तक इन दोनों को गेंदबाजी करना आसान नहीं था। लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब को इन्हें थामने में कामयाबी मिली। इस मैच से दूसरी टीमों को भी स्मिथ और...  और पढ़ें »

  • धाक जमाना चाहते हैं लायंस

    Updated on: Tue, 03 May 2016 09:50 AM (IST)

    गुजरात लायंस बहुत जोर से दहाड़ कर बाकी टीमों को बता रहे हैं कि वो आइपीएल के बादशाह बनना चाहते हैं। जिस ढंग से उन्होंने कुछ करीबी और मुश्किल मुकाबलों में जीत दर्ज की है, उससे पता चलता है कि यह टीम दबाव को झेलने की क्षमता रखती है। हमेशा और पढ़ें »

  • रोमांचक होते जा रहे हैं आइपीएल मैच

    Updated on: Sat, 30 Apr 2016 09:35 PM (IST)

    आइपीएल मैच अब रोमांचक होते जा रहे हैं। बाकी टूर्नामेंटों की तरह यहां भी कुछ आसान मैच और कुछ बेहद रोमांचक मैच होते हैं। टी-20 फॉर्मेट आपको ऐसा मनोरंजन देता है कि दर्शक अपनी सीटों से बंधकर रह जाते हैं। हमें कुछ बेहतरीन बल्लेबाजी भी देखने को मिली और क्...  और पढ़ें »

  • स्मिथ की शतकीय पारी से बढ़ेगा पुणे का मनोबल

    Updated on: Sat, 30 Apr 2016 09:21 PM (IST)

    बल्लेबाजी के दौरान स्टीवन स्मिथ का उत्साह देखने लायक होता है। हालांकि फ्रंटलाइन बल्लेबाज बनने से पहले उन्होंने अपना क्रिकेट करियर लेग स्पिनर के तौर पर शुरू किया था। ये वो दौर था जब कोई नहीं जानता था कि स्मिथ का करियर कितना आगे जाएगा। यहां तक की 2011...  और पढ़ें »

  • लक्ष्य का पीछा करने में ज्यादा सहज हैं टीमें

    Updated on: Fri, 29 Apr 2016 07:52 PM (IST)

    बहुत सी टीमों के लिए आधा आइपीएल खत्म हो चुका है और वे अपनी टीम के लिए उचित संयोजन तलाश चुकी हैं। वह यह भी समझ चुकी हैं कि उनके लिए लक्ष्य का पीछा करना सही रहेगा या पहले बल्लेबाजी करना। अधिकतर टीमें लक्ष्य का पीछा करने का विकल्प ज्यादा और पढ़ें »

  • उम्मीद है मैदान पर फिर दहाड़ेंगे भज्जी

    Updated on: Thu, 28 Apr 2016 01:49 AM (IST)

    रविचंद्रन अश्विन के फॉर्म में लौटने के बाद उम्मीद करते हैं कि हरभजन सिंह भी जल्द ही लय हासिल करेंगे। कोई भी चैंपियन अपने बारे में ये नहीं सुनना चाहेगा कि उसका प्रदर्शन महज ठीक-ठाक रहा। जैसा की भज्जी के लिए अभी तक का आइपीएल-9 रहा है। महान खिलाड़ी हमे...  और पढ़ें »

  • दबाव में हैं अश्विन

    Updated on: Mon, 25 Apr 2016 10:32 PM (IST)

    कोलकाता के खिलाफ पुणे की हार से निराशा हुई। एक ऐसी पिच जो स्पिनरों के लिए काफी मददगार थी, लेकिन उन्होंने अपने हथियारों को निकाला ही नहीं। इस तरह की खराब स्थिति में उन्हें मंगलवार को आक्रामक हैदराबाद से भिड़ना है। खाते में 160 रन होने के बावजूद आप तब और पढ़ें »

यह भी देखें

    जागरण RSS

    खबरेंRssgoogle plusyahoo ad
    विशेषज्ञों की रायRssgoogle plusyahoo ad
    अपनी बातRssgoogle plusyahoo ad

    और देखें