PreviousNext

चल गया पता, बॉलीवुड में ऐसे एंट्री करने जा रहे हैं क्रिकेटर युवराज सिंह

Publish Date:Wed, 17 May 2017 04:37 PM (IST) | Updated Date:Wed, 17 May 2017 05:38 PM (IST)
चल गया पता, बॉलीवुड में ऐसे एंट्री करने जा रहे हैं क्रिकेटर युवराज सिंहचल गया पता, बॉलीवुड में ऐसे एंट्री करने जा रहे हैं क्रिकेटर युवराज सिंह
युवराज सिंह की तैयारी पूरी हो चुकी है...

नई दिल्ली, जेएनएन। लंबे समय बाद क्रिकेट की दुनिया में फिर से छाने वाले तूफानी बल्लेबाज युवराज सिंह अब बॉलीवुड में भी धमाकेदार एंट्री करने जा रहे हैं। अभिनेत्री हेजल कीच के साथ शादी के बंधन में बंधने के साथ ही युवराज अपना एक फैशन ब्रैंड भी लॉन्च कर चुके हैं। ऐसे में उनकी बॉलीवुड में एंट्री के बारे में भी कयास लगाए ही जा रहे थे। 

युवराज सिंह की बॉलीवुड में एंट्री तो होने जा रही है, लेकिन इस खबर में एक ट्विस्ट है। युवी खुद एक ऐक्टर के तौर पर नहीं, बल्कि एक प्रोड्यूसर के तौर पर बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। 

जानकारी के अनुसार युवराज सिंह अपने भाई जोरावर सिंह को फिल्म में लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं। इस फिल्म में जोरावर हीरो के रूप में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म को थीम लेकर युवराज और उनकी मां शबनम बॉलीवुड के कुछ मशहूर प्रोड्यूसर्स और फाइनेंसर्स से भी मिल चुके हैं। 

कहा जा रहा है कि अपने भाई को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए युवराज बड़ी रकम लगाने को भी तैयार हैं। युवराज की पत्नी के अलावा उनके कई दोस्त भी ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े हैं। ऐसे में युवराज के इस इंडस्ट्री में निवेश करने की खबरों को बल मिलता है।  

इस गेंदबाज़ से इतना डरते थे सचिन कि दूसरे बल्लेबाज से नहीं लेते थे स्ट्राइक

आपको बता दें कि युवराज के भाई जोरावर और मां शबनम पिछले साल बिग बॉस के सीजन में चर्चा में आ गए थे। जोरावर की पत्नी रह चुकीं अकांक्षा शर्मा ने 'बिग बॉस 10' में आकर अपनी पूर्व सास शबनम और जोरावर पर तमाम आरोप लगाए थे। 

वैसे फिल्म के बारे में यह भी कहा जा रहा है कि युवराज के भाई जोरावर सिंह को वजन कम करने की सलाह दी गई है। युवराज के भाई जोरावर के लिए हीरोइन की तलाश भी की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक जैसे ही फिल्म की कास्ट फाइनल हो जाएगी, इस फिल्म की घोषणा की जा सकती है। 

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Yuvraj Singh is ready to launch his brother Zoraver Singh in Bollywood(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

तो वेस्टइंडीज की तरह खत्म हो जाएगी विश्व विजयी ऑस्ट्रेलिया की टीम?IPL 10 की सबसे बड़ी पहेली कर रही है हैदराबाद में इंतजार, जानिए क्या है वह
यह भी देखें