Move to Jagran APP

ऐसे ही सिक्सर किंग नहीं हैं युवराज सिंह, फिर किया कमाल, देखें ये वीडियो

युवराज ने लगातार तीन गेंदों पर धमाकेदार तीन छक्के लगाए।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 16 Feb 2017 03:46 PM (IST)Updated: Fri, 17 Feb 2017 11:24 AM (IST)
ऐसे ही सिक्सर किंग नहीं हैं युवराज सिंह, फिर किया कमाल, देखें ये वीडियो
ऐसे ही सिक्सर किंग नहीं हैं युवराज सिंह, फिर किया कमाल, देखें ये वीडियो

नई दिल्ली। युवराज सिंह को क्रिकेट जगत का सिक्सर किंग कहा जाता है। मैदान पर वो अपने बेहतरीन छक्के के लिए काफी मशहूर हैं। उन्होंने एक बार फिर से उन्होंने इस मामले में खुद को साबित किया। हालांकि इस बार युवी ने जो छक्के लगाए वो कोई अंतरराष्ट्रीय मुकाबला नहीं था। उन्होंने सैय्यद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी के एक मैच के दौरान मध्य क्षेत्र के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया और लगातार तीन ऐसे छक्के लगाए कि फैंस अचंभित रह गए।

loksabha election banner

6,6,6 @YUVSTRONG12 smashes Aniket Chaudhary of Central Zone for 3 sixes.#SMAT20

(Video - Star Sports) pic.twitter.com/WxHB66Gz0h

मध्य क्षेत्र ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए और उत्तर क्षेत्र को जीत के लिए चुनौतीपूर्ण स्कोर दिया। इसके जबाव में उत्तर क्षेत्र की टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 163 रन ही बना सकी और चार रन से हार गई। इस मुकाबले में उत्तर क्षेत्र की तरफ से खेलते हुए युवराज सिंह ने 20 गेंदों पर तूफानी 33 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने कुल चार छक्के लगाए और इसमें तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के शामिल थे। युवी ने ये कमाल अंकित चौधरी की गेंदों पर किया। हालांकि अंकित ने युवराज को आउट कर दिया। आपको बता दें कि अब भी युवी के नाम पर एक ओवर में लगातार छह छक्के लगाने का रिकॉर्ड है जो उन्होंने वर्ष 2007 में टी 20 विश्व कप के दौरान इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंदों पर लगाए थे।

वीडियो साभार- स्टार स्पोर्ट्स

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.