Move to Jagran APP

विकेट लेने के बाद भी चहल पर इसलिए बरस पड़े धौनी और विराट

भारतीय टीम खुद को रिलेक्स करने के मूड में नहीं थी। इसका नज़ारा देखने को मिला इंग्लैंड के पारी के दूसरे ओवर में।

By ShivamEdited By: Published: Wed, 01 Feb 2017 09:38 PM (IST)Updated: Thu, 02 Feb 2017 01:48 PM (IST)
विकेट लेने के बाद भी चहल पर इसलिए बरस पड़े धौनी और विराट
विकेट लेने के बाद भी चहल पर इसलिए बरस पड़े धौनी और विराट

नई दिल्ली, प्रदीप सहगल। बेंगलुरू में भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे और निर्णायक टी-20 मैच में दोनों टीमों पर जीत का दबाव था। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाज़ी के लिए आमंत्रित किया। टीम इंडिया ने दमदार बल्लेबाज़ी करते हुए स्कोरबोर्ड पर 202 रन लगा दिए। लेकिन फिर भी भारतीय टीम खुद को रिलेक्स करने के मूड में नहीं थी। इसका नज़ारा देखने को मिला इंग्लैंड की पारी के दूसरे ओवर में।

loksabha election banner

धौनी-विराट ने चहल पर उतारा गुस्सा

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने स्पिन गेंदबाज़ चहल को इंग्लैंड की पारी का दूसरा ओवर फेंकने के लिए दिया। इस ओवर की चौथी गेंद पर कुछ ऐसा हुआ कि धौनी और विराट गेंदबाज़ चहल पर बरस पड़े। दरअसल चौथी गेंद को रूट ने कवर्स की तरफ खेला इस दौरान नॉन स्ट्राइकर छोर पर खड़े जेसन रॉय रन लेने के लिए दौड़ पड़े लेकिन जो रूट ने उन्हें वापस भेज दिया। इस दौरान चहल ने बिना देखे ही गेंद को विकेटकीपर धौनी की तरफ थ्रो कर दिया जबकि उनके पास जेसन रॉय को रन आउट करने का आसान सा मौका था। चहल की इस गलती की वजह से धौनी और विराट गुस्से में आ गए और दोनों ने इस स्पिन गेंदबाज़ पर अपनी झल्लाहट उतारी।

आपको बता दें कि ये घटना इंग्लैंड की पारी के दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर हुई जबकि इससे एक गेंद पहले ही चहल ने सैम बिलिंग्स का विकेट लेकर भारतीय टीम को पहली सफलता दिलाई थी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.