Move to Jagran APP

100 करोड़ रुपए का है विराट कोहली का बल्ला, ये बात जानते हैं आप?

विराट कोहली के बल्ले से एक और धमाका...

By Bharat SinghEdited By: Published: Tue, 13 Jun 2017 11:01 AM (IST)Updated: Tue, 13 Jun 2017 02:02 PM (IST)
100 करोड़ रुपए का है विराट कोहली का बल्ला, ये बात जानते हैं आप?
100 करोड़ रुपए का है विराट कोहली का बल्ला, ये बात जानते हैं आप?

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का सिक्का इन दिनों खूब चल रहा है। मैदान के बीतर हो या बाहर वह नित नए रिकॉर्ड बना रहे हैं। रन बनाने का मामला हो या कमाई का फिलहाल कोई भी क्रिकेटर विराट कोहली के आसपास नजर नहीं आ रहा है। 

loksabha election banner

विराट कोहली ने हाल ही में मैदान के बाहर विज्ञापनों की दुनिया में फिर से शतकीय पारी खेली है। कोहली ने टायर निर्माता कंपनी एमआरएफ के साथ यह 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की डील साइन की है। इसके विराट को बस अपने बल्ले पर एमआरएफ का लोगो लगाना होगा। 

इकनॉमिक टाइम्स की खबर के मुताबिक विराट ने 8 साल के लिए यह करार किया है। विराट इससे पहले भी इसी कंपनी का लोगो अपने बल्ले पर लगाए हुए थे। उनका करार खत्म हो रहा था और उन्होंने इस भारी-भरकम राशि में रिन्यू किया है। 

कुछ दिनों पहले ही विराट कोहली ने लाइफस्टाइल ब्रैंड प्यूमा के साथ भी 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की डील साइन की थी। विराट की यह डील भी 8 सालों के लिए के लिए ही थी।

इस डील के बारे में जानकारी देने वाले कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट के सीइओ बंटी सजदेह हैं। उनके मुताबिक, विराट के साथ यह डील करने के लिए एमआरएफ काफी उत्सुक था। उन्होंने बताया कि इन दिनों बड़े ब्रैंड बड़े खिलाड़ियों के साथ लंबे समय के लिए डील करने को फायदे का सौदा मानते हैं। 

इससे पहले एमआरएफ सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा और स्टीव वॉ जैसे दिग्गज बल्लेबाजों के साथ भी करार कर चुका है। इस समय कोहली के अलावा, एमआरएफ ने शिखर धवन और साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के साथ भी करार किया हुआ है।

इन दोनों कंपनियों के साथ 100 करोड़ रुपए की डील साइन करने से पहले ही विराट कोहली ने 2016 में 13 ब्रैंड साइन कर 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की रकम कमाई थी। 

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.