Move to Jagran APP

शिखर धवन को भारतीय फैन्स दे रहे हैं धन्यवाद, काफी मजेदार है वजह

कटक वनडे के बाद शिकर धवन सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं तो वहीं उनकी चोट की वजह से भी वो सुर्खियों में बने हुए हैं।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sat, 21 Jan 2017 10:53 AM (IST)Updated: Sun, 22 Jan 2017 02:52 PM (IST)
शिखर धवन को भारतीय फैन्स दे रहे हैं धन्यवाद, काफी मजेदार है वजह
शिखर धवन को भारतीय फैन्स दे रहे हैं धन्यवाद, काफी मजेदार है वजह

नई दिल्ली, प्रदीप सहगल। शिखर धवन को लेकर इन दिनों काफी चर्चा हो रही है। धवन कटक वनडे के बाद सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं तो वहीं चोट की वजह से भी वो सुर्खियों में बने हुए हैं। कह सकते हैं कि शिखर की फॉर्म और फिटनेस काफी दिनों से उनका साथ नहीं दे रही है।

prime article banner

भारत-इंग्लैंड के बीच चल रही वनडे सीरीज़ के पहले दोनों मैचों में भी उनका बल्ला खामोश ही रहा। तीसरे वनडे में उनके खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है। भले ही धवन का बल्ला इन दिनों रनों का अंबार ना लगा रहा हो, लेकिन फिर भी वो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं। भारतीय फैन्स उन्हें धन्यवाद दे रहे हैं और इसकी वजह भी काफी मजेदार है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

दरअसल फैन्स शिखर को धन्यवाद कटक में उनके जल्दी आउट होने की वजह से दे रहे हैं। क्योंकि अगर धवन जल्दी आउट ना होते तो फैन्स को इतने समय के बाद धौनी और युवराज की आतिशी पारियां ना देखने को मिलती। कटक वनडे में युवराज सिंह ने अपने वनडे करियर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर बनाते हुए 150 रन की धमाकेदार पारी खेली तो वहीं माही ने भी इंग्लिश गेंदबाज़ों को मार लगाते हुए 134 रन की धुआंधार इंनिग खेली।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.