Move to Jagran APP

शाहरुख ने भारतीय खिलाड़ियों को दिए नाम, विराट को बताया 'डॉन' तो धौनी को...

फिल्म रईस की प्रमोशन के दौरान शाहरुख ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों को अपनी फिल्म के नाम दिए। बॉलीवुड के सुपर स्टार किंग खान ने विराट को 'डॉन' का नाम दिया।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Tue, 24 Jan 2017 10:08 AM (IST)Updated: Wed, 25 Jan 2017 09:33 AM (IST)
शाहरुख ने भारतीय खिलाड़ियों को दिए नाम, विराट को बताया 'डॉन' तो धौनी को...
शाहरुख ने भारतीय खिलाड़ियों को दिए नाम, विराट को बताया 'डॉन' तो धौनी को...

नई दिल्ली, प्रदीप सहगल। शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रईस के प्रमोशन में जी-जान से जुटे हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए किंग खान ने कभी ट्रेन में सफर किया तो कभी वो टीवी चैनलों और अखबारों को इंटरव्यू देते दिखाई दिए। रईस के प्रमोशन के दौरान जब उनसे ये पूछा गया कि वो अपनी एक फिल्म का नाम बताएं जो उनके मुताबिक भारतीय क्रिकेटरों की छवि से मिलती-जुलती हो।

prime article banner

अश्विन को बताया 'पहेली'

शाहरुख खान ने सबसे पहले भारतीय दिग्गज स्पिनर आर.अश्विन के बारे में कहा कि वो एक रहस्यमय व्यक्ति हैं। वो कब क्या करेंगे ये कोई नहीं जानता। वो बहुत शांत रहते हैं और अचानक से बल्लेबाज़ के सामने एक ऐसी गेंद फेंक देते हैं जिसके सामने बल्लेबाज़ चकमा खा कर अपना विकेट गंवा देता है। तो इसलिए किंग खान ने अश्विन को अश्विन को मिस्ट्री बताते हुए उन्हें 'पहेली' नाम दिया।

रोहित हैं 'बादशाह'

इसके बाद भारतीय टीम के ओपनिंग बल्लेबाज़ रोहित शर्मा को ‘बादशाह’ बताया शाहरुख खान ने कहा कि उन्हें रोहित का स्टाइल पसंद है।

शाहरुख ने कोहली को बनाया 'डॉन'

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बारे में किंग खान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब शांत स्वभाव के साथ वो क्रीज़ पर बल्लेबाज़ी करने आता है तो उसके चेहरे पर गंभीर दृढ़ता दिखाई देती है। इसके साथ हमेशा जीतने की इच्छाशक्ति और गेंदबाज़ों पर हावी होकर रन बनाने की कला है विराट के पास है इसलिए मैं कोहली को ‘डॉन’ का नाम देना पसंद करूंगा हैं।

धौनी है 'बाज़ीगर'

कूल-कूल माही के बारे में जब किंग खान से पूछा गया कि वो इस खिलाड़ी को अपनी कौन सी फिल्म का नाम देना चाहेंगे तो इस सुपर स्टार ने कहा कि धौनी एक ऐसा खिलाड़ी है जो हमेशा एक ऐसा दांव खेलता है जिसे कोई सोच भी नहीं सकता। ठीक उसी तरह जैसे उसने 2007 टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में आखिरी ओवर जोगिंदर शर्मा को दे दिया था। इस ओवर की वजह से ही टीम इंडिया हारी बाज़ी जीत गई थी इसलिए मैं उसे ‘बाज़ीगर’ का नाम देना चाहूंगा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको बता दें कि शाहरुख खान का क्रिकेट से पुराना प्रेम रहा है वो आइपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर के सह-मालिक भी हैं। कोलकाता की टीम दो बार आइपीएल के खिताब को अपने नाम कर चुकी है।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.