Move to Jagran APP

सहवाग ने क्यों कहा, 'डूब मरना चाहिए हमारे खिलाड़ियों को'

इस मैच से भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर कमेंट्री बॉक्स में वापस लौटे हैं।

By ShivamEdited By: Published: Fri, 30 Sep 2016 05:19 PM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2016 06:35 PM (IST)
सहवाग ने क्यों कहा, 'डूब मरना चाहिए हमारे खिलाड़ियों को'

कोलकाता। भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच का आज आगाज हो गया। इस मैच से भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर कमेंट्री बॉक्स में वापस लौटे हैं। आजकल कमेंट्री हो या ट्विटर पर उनके संदेश, वीरू के हर अंदाज पर फैन फिदा हैं। आज ऐसा ही कुछ हुआ जब टीवी पर वीरू की जुबान फिसल गई, हालांकि वो मजाक ही कर रहे थे।

loksabha election banner

कमेंट्री बॉक्स में सहवाग की वापसी और उनकी भविष्यवाणियों को लेकर चर्चा हो रही थी। इस दौरान चैनल के एंकर और वीरू पीछे बैठे हुए थे जबकि जहीर खान और आकाश चोपड़ा कमेंट्री कर रहे थे। तभी मैच के हाल के बारे में जब वीरू से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मुझे समझ नहीं आ रहा कि जीतन पटेल जैसा स्पिनर जब गेंदबाजी कर रहा है तब भी हमारे बल्लेबाज छक्के नहीं जड़ पा रहे, वो भी तब जब यहां (इडेन गार्डन) की बाउंड्री 70 गज की ही है। हमारे खिलाड़ियों को तो डूबकर मर जाना चाहिए।' हालांकि वीरू ने ये बयान अपने ही अंदाज में मजाक में दिया था।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

गौरतलब है कि कोलकाता टेस्ट के पहले दिन आज न्यूजीलैंड के स्पिनर जीतन पटेल ने सीरीज के अपने पहले ही टेस्ट में दो विकेट लिए। इसमें रहाणे और रोहित शर्मा के विकेट शामिल थे। भारतीय टीम ने पहले दिन 7 विकेट पर 239 रन बनाए हैं।

इस मैच के स्कोरकार्ड के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.