PreviousNext

दिल्ली के 22 वर्षीय जाबांज ने जड़ दिया आइपीएल 10 का पहला शतक

Publish Date:Tue, 11 Apr 2017 09:36 PM (IST) | Updated Date:Wed, 12 Apr 2017 09:56 AM (IST)
दिल्ली के 22 वर्षीय जाबांज ने जड़ दिया आइपीएल 10 का पहला शतकदिल्ली के 22 वर्षीय जाबांज ने जड़ दिया आइपीएल 10 का पहला शतक
संजू सैमसन ने तूफानी पारी खेलते हुए जमाया आइपीएल 10 का पहला शतक।

नई दिल्ली, प्रदीप सहगल। आइपीएल 10 के नौवें मैच में इस टूर्नामेंट का पहला शतक जड़ा गया। इस सीज़न का पहला शतक दिल्ली के नौजवान खिलाड़ी संजू सैमसन ने जमाया। सैमसन ने पुणे के खिलाफ तूफानी पारी खेलते हुए आइपीएल का अपना पहला शतक जमाया।

छक्का लगाकर बनाया शतक

सैमसन ने 62 गेंदों पर अपने आइपीएल करियर का पहला शतक दमाया। सैमसन ने 102 रन की पारी खेली। इस पारी के दौरान सैमसन ने अपने बल्ले का दम दिखाते हुए 8 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के भी लगाए। सैमसन जब बल्लेबाज़ी करने आए थे तब दिल्ली की टीम दबाव में थी, क्योंकि 2 रन पर ही दिल्ली को पहला झटका लग गया था। लेकिन संजू सैमसन की धमाकेदार पारी की बदौलत दिल्ली की टीम ने पुणे के सामने 206 रन की चुनौती रखी। इसी के साथ दिल्ली की टीम इस सीज़न में 200 का स्कोर बनाने वाली पहली टीम भी बन गई।

102 रन बनाकर हुए आउट

शतक जमाने के बाद अगली गेंद पर ही संजू सैमसन आउट हो गए। लेकिन अपना विकेट गंवाने से पहले वो इस टूर्नामेंट में शतक जमाने वाले दूसरे सबसे युवा खिलाड़ी जरुर बन गए।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Sanju Samson scored the first century of IPL 10 against Pune Supergiant in ninth match(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

इमोशनल होकर इस धुरंधर खिलाड़ी ने कर दिया ऐसा ट्वीट, झलक गया दर्दबीच मैच में इस खिलाड़ी ने कर दिया जादू, दर्शक रह गए हक्के-बक्के, देखें वीडियो
यह भी देखें