Move to Jagran APP

धौनी ने खुद को प्रमोट किया और पहली बार दिखा ये नजारा

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में तब एक खास बात देखने को मिली जब अचानक काफी दिनों के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने खुद को प्रमोट करते हुए चौथे स्थान पर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। जब वो पिच पर आए तो ये नजारा और खास

By ShivamEdited By: Published: Sun, 21 Jun 2015 05:13 PM (IST)Updated: Sun, 21 Jun 2015 05:23 PM (IST)
धौनी ने खुद को प्रमोट किया और पहली बार दिखा ये नजारा

मीरपुर। बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में तब एक खास बात देखने को मिली जब अचानक काफी दिनों के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने खुद को प्रमोट करते हुए चौथे स्थान पर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। जब वो पिच पर आए तो ये नजारा और खास हो गया क्योंकि कुछ ऐसा हुआ जो इससे पहले कभी नहीं हुआ था।

loksabha election banner

दरअसल, धौनी और धवन वनडे इतिहास में पहली बार साथ बल्लेबाजी कर रहे थे। 29 वर्षीय धवन अपने वनडे करियर में 62 मुकाबले खेल चुके हैं लेकिन ये हैरान करने वाली बात ही है कि आज से पहले उन्हें कभी भी धौनी के साथ बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला। धौनी हमेशा मिडिल ऑर्डर में नीचे आना पसंद करते हैं जबकि धवन एक ताबड़तोड़ ओपनर हैं। दोनों के बीच इस मैच में तीसरे विकेट के लिए 35 रनों की साझेदारी हुई जिसे शायद धवन हमेशा याद रखेंगे, आखिर उनके करियर में ये पहला मौका जो था जब भारत के सबसे सफल कप्तान के साथ उन्हें साझेदारी का मौका मिला।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.