Move to Jagran APP

तूफानी पारी खेलकर इस बल्लेबाज ने कुछ ऐसे लाज बचा ली हैदराबाद की

हेनरिक्स की 28 गेंदों में 6 चौके और 2 छक्कों वाली आतिशी पारी की मदद से हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवर में 176 रनों का स्कोर खड़ा किया।

By Bharat SinghEdited By: Published: Sat, 22 Apr 2017 06:02 PM (IST)Updated: Sat, 22 Apr 2017 06:02 PM (IST)
तूफानी पारी खेलकर इस बल्लेबाज ने कुछ ऐसे लाज बचा ली हैदराबाद की
तूफानी पारी खेलकर इस बल्लेबाज ने कुछ ऐसे लाज बचा ली हैदराबाद की

नई दिल्ली, जेएनएन। हैदराबाद और पुणे के बीच आइपीएल के 23वें मैच में हैदराबाद के बल्लेबाज मोइसिस हेनरिक्स (55 नाबाद) ने शानदार पारी खेलकर अपनी टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। हेनरिक्स की 28 गेंदों में 6 चौके और 2 छक्कों वाली आतिशी पारी की मदद से हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवर में 176 रनों का स्कोर खड़ा किया।

loksabha election banner

हेनरिक्स मैदान पर केन विलियमसन (21) के आउट होने के बाद आए। तब पुणे ने 12.3 ओवर में 84 रन बनाए थे। उन्होंने पुणे के आखरी ओवर में शर्दुल ठाकुर पर चौका जड़कर अपना अर्धशतक पूरा किया। इससे पहले उन्होंने उन्होंने इस आइपीएल में एक और अर्धशतक लगाया है।

यह अर्धशतक उनके बल्ले से इस आइपीएल के उद्घाटन मैच में निकला था। इस मैच में उन्होंने बैंगलोर की टीम के खिलाफ शानदार 52 रन बनाए थे। इसके बाद वह कोलकाता के खिलाफ 13, पंजाब के खिलाफ 9 और दिल्ली के खिलाफ 12 रन बनाकर नाबाद रहे थे। 

हैदराबाद की टीम ने पहले 10 ओवरों में करेवल 65 रन जोड़े और अगले 10 ओवरों में हेनरिक्स की तूफानी बल्लेबाजी की बदौलत 111 रन जोड़े। इस लिहाज से उनकी यह पारी काफी अहम रही।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.