Move to Jagran APP

टी20 व‌र्ल्ड कप में नहीं दिखेगा इस शानदार गेंदबाज का जलवा?

मेलबॉर्न। ऑस्ट्रेलियाई टीम के पहली बार टी 20 व‌र्ल्ड कप जीतने की उम्मीदों पर उनके नंबर एक पेसर मिशेल जॉनसन की चोट पानी फेर सकती है। जबरदस्त फॉर्म में चल रहे जॉनसन दाएं पंजे में इंफेक्शन के कारण टीम से बाहर हैं और उनका टी 20 व‌र्ल्ड कप के लिए बांग्लादेश जाना भी मुश्किल लग रहा है। जॉनसन को दक्षिण अफ्रीका के खिल

By Edited By: Published: Thu, 13 Mar 2014 01:02 PM (IST)Updated: Sat, 15 Mar 2014 11:52 AM (IST)
टी20 व‌र्ल्ड कप में नहीं दिखेगा इस शानदार गेंदबाज का जलवा?

मेलबॉर्न। ऑस्ट्रेलियाई टीम के पहली बार टी 20 व‌र्ल्ड कप जीतने की उम्मीदों पर उनके नंबर एक पेसर मिशेल जॉनसन की चोट पानी फेर सकती है। जबरदस्त फॉर्म में चल रहे जॉनसन दाएं पंजे में इंफेक्शन के कारण टीम से बाहर हैं और उनका टी 20 व‌र्ल्ड कप के लिए बांग्लादेश जाना भी मुश्किल लग रहा है।

prime article banner

जॉनसन को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट में पंजे पर चोट लगी थी और उसके बाद उन्हें इंफेक्शन हो गया था। इसी चोट के चलते जॉनसन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरीज भी नहीं खेल पाए।

आज यह तय हो जाएगा कि जॉनसन टी 20 व‌र्ल्ड कप में खेलेंगे या नहीं। टी 20 व‌र्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया 23 मार्च को पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगा। वैसे ऑस्ट्रेलिया अभी तक एक बार भी टी20 व‌र्ल्ड कप नहीं जीत पाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.