Move to Jagran APP

देखें जब क्रिकेट के मैदान पर बास्केटबॉल खेलने लगा ये खिलाड़ी, जानिए क्या हुआ ऐसा

आइपीएल 10 में पंजाब और हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला गया। लेकिन इस मैच में एक समय ऐसा भी आया जब एक खिलाड़ी ने मैदान पर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sat, 29 Apr 2017 11:51 AM (IST)Updated: Sat, 29 Apr 2017 06:10 PM (IST)
देखें जब क्रिकेट के मैदान पर बास्केटबॉल खेलने लगा ये खिलाड़ी, जानिए क्या हुआ ऐसा
देखें जब क्रिकेट के मैदान पर बास्केटबॉल खेलने लगा ये खिलाड़ी, जानिए क्या हुआ ऐसा

नई दिल्ली, प्रदीप सहगल। क्रिकेट के मैदान पर यूं तो रोज कुछ ना कुछ होता ही रहता है। कभी जबरदस्त फील्डिंग देखने को मिलती है, कभी आतिशी बल्लेबाज़ी तो कभी धारदार गेंदबाज़ी और जब आइपीएल जैसा रंगीन टूर्नामेंट चल रहा हो तो चीयरलीडर्स इसे और ज़्यादा रंगीन बना देती है। आइपीएल 10 में पंजाब और हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला गया। लेकिन इस मैच में एक समय ऐसा भी आया जब एक खिलाड़ी ने मैदान पर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया।

loksabha election banner

हैदराबाद की बल्लेबाज़ी चल रही थी और इशांत शर्मा पारी का 19वां ओवर फेंक रहे थे। इस ओवर की पांचवीं गेंद (18.5) पर विलियमसन स्ट्राइक पर थे। इशांत ने गेंद फेंकी और विलियमसन ने मिडविकेट की तरफ एक शानदार हवाई शॉट खेला। गेंद हवा में थी और बाउंड्री पार करने ही वाली थी कि मनन वोहरा ने हवा में उड़कर गेंद को पकड़ा और जब उन्हें लगा की वो बाउंड्री के पार गिरने वाले है तो उन्होंने गेंद को हवा में ही वापस मैदान पर ही फेंक दिया।  देखिए मनन वोहरा की इस दमदार फील्डिंग का वीडियो

 (वीडियो साभार- आइपीएल)

मनन वोहरा ने अपनी इस जबरदस्त फील्डिंग से पंजाब के लिए 4 रन बचाए। विलियमसन का जो शॉट 6 रन के लिए बाउंड्री के पार जा रहा था उस पर वोहरा ने हवा में उड़कर गेंद को पकड़ा और बास्केटबॉल के खिलाड़ी की तरह हवा में रहते हुए ही वापस मैदान पर फेंक दिया और बल्लेबाज़ को मिले सिर्फ 2 रन।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.