PreviousNext

टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर, श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में नहीं खेलेगा ये धुरंधऱ

Publish Date:Mon, 24 Jul 2017 03:24 PM (IST) | Updated Date:Tue, 25 Jul 2017 10:07 AM (IST)
टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर, श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में नहीं खेलेगा ये धुरंधऱटीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर, श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में नहीं खेलेगा ये धुरंधऱ
भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज़ का आगाज़ हो रहा है, लेकिन इस श्रृंखला के पहले मैच से पहले ही भारतीय टीम को एक बुरी खबर मिल गई है।

कोलंबो। 26 जुलाई से भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज़ का आगाज़ हो रहा है। इस श्रृंखला के पहले मैच से पहले ही भारतीय टीम को एक बुरी खबर मिल गई है। कोलंबो में होने वाले पहले टेस्ट मैच में भारतीय ओपनर के एल राहुल नहीं खेल पाएंगे। बुखार के चलते राहुल को पहले टेस्ट से बाहर रहना होगा।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) ने सोमवार को एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। पहला टेस्ट मैच 26 जुलाई से गॉल क्रिकेट मैदान पर खेला जाएगा। बीसीसीआइ के बयान के मुताबिक, 'बीसीसीआइ की मेडिकल टीम ने सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल के बीमार होने की पुष्टि की है। उनको लेकर हालांकि कोई बड़ी चिंता की बात नहीं है। वह तेजी से सुधार कर रहे हैं। मेडिकल टीम उनकी प्रगाति से संतुष्ट है'। इसके साथ ही इस बयान में कहा गया है कि, 'सावधानी बरतने के लिहाज से राहुल को आराम करने की सलाह दी गई है, इसलिए वह श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे'।

राहुल ने पहले कहा था कि, 'मैं अब भी काफी नर्वस हूं। शरीर अभी काफी अनिश्चित है और हर बार यह मुझे रोके रखता है। चोट से वापसी करने के बाद यह सबसे बड़ी चुनौती होती है। राहुल हाल ही में कंधे की चोट से वापसी करने के बाद टीम में जगह पाने में सफल हुए थे। उन्हें आस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में कंधे में चोट लग गई थी। इसी कारण वह इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल), आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी और भारत के वेस्टइंडीज दौरे पर टीम के साथ नहीं गए थे। श्रीलंका के इस दौरे पर भारतीय टीम तीन टेस्ट मैच, पांच वनडे और एक टी-20 मैच खेलेगी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:K L Rahul will not play in the first test match against sri lanka(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

एतिहासिक पल, जब बाप-बेटे ने एक ही पारी में जड़ डाले शतक, जानिए दोनों की उम्रमौजूदा भारतीय टीम में इस खिलाड़ी ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट में बनाए हैं सबसे ज्यादा रन
यह भी देखें