Move to Jagran APP

दिल्ली डेयरडेविल्स को लगा बड़ा झटका, आइपीएल में नहीं खेलेगा ये दिग्गज खिलाड़ी

दिल्ली डेयरडेविल्स को बड़ा झटका लगा है। द. अफ्रीका के हरफनमौला खिलाड़ी जेपी ड्यूमिनी इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के 10वें सीज़न में नहीं खेलेंगे।

By Bharat SinghEdited By: Published: Tue, 21 Mar 2017 03:51 PM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2017 03:57 PM (IST)
दिल्ली डेयरडेविल्स को लगा बड़ा झटका, आइपीएल में नहीं खेलेगा ये दिग्गज खिलाड़ी
दिल्ली डेयरडेविल्स को लगा बड़ा झटका, आइपीएल में नहीं खेलेगा ये दिग्गज खिलाड़ी

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल का सीजन-10 शुरू होने से पहले ही दिल्ली डेयरडेविल्स को बड़ा झटका लगा है। द. अफ्रीका के हरफनमौला खिलाड़ी जेपी ड्यूमिनी इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के 10वें सीज़न में नहीं खेलेंगे। ड्यूमिनी ने इस आइपीएल में शिरकत ना करने के पीछे की वजह व्यक्तिगत कारणों को बताया है। दिल्ली डेयरडेविल्स की फ्रेंचाइजी ने सोमवार को इस बात की घोषणा की।

loksabha election banner

आइपीएल के पिछले सीजन में जे.पी. ड्यूमिनी ने दिल्ली की टीम की कप्तानी की थी। वह 2014 से ही टीम के साथ बने हुए हैं। दिल्ली डेयरडेविल्स के मुख्य कार्यकारी हेमंत दुआ ने ड्यूमिनी के न खेलने की पुष्टि की है।

दुआ ने एक बयान में कहा, ‘हम जेपी (ड्यूमिनी) के फैसले का सम्मान करते हैं। हम हकीकत में जेपी के टीम में न होने से निराश हैं, लेकिन एक फ्रेंचाइजी के तौर पर हम उनके फैसले का सम्मान करते हैं। इस समय हम यही कह सकते हैं कि हम सही समय पर उनके विकल्प की घोषणा करेंगे’। ड्यूमिनी ने साथ ही कहा है कि वह भविष्य में टीम के साथ जुड़ेंगे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने कहा, ‘मेरे लिए यह फैसला लेना काफी मुश्किल था, लेकिन यह निश्चित ही व्यक्तिगत कारणों से है। मैं फ्रैंचाइजी के समर्थन का आभारी हूं। प्रतिभाशाली टीम के साथ खेलने और उसका नेतृत्व करने के लिए मैं अपने आप को भाग्यशाली मानता हूं। मैं निकट भविष्य में फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ने की उम्मीद रखता हूं’।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.