Move to Jagran APP

पिज्जा आउटलेट में काम करते दिखे विराट कोहली! वीडियो हुआ वायरल

इन दिनों विराट कोहला का बल्लेबाजी का या क्रिकेट के मैदान का नहीं, बल्कि पिज्जा रेस्तरां डोमिनोज में पिज्जा बनाने की तैयारी का वीडियो वायरल हो रहा है।

By Digpal SinghEdited By: Published: Tue, 13 Jun 2017 04:17 PM (IST)Updated: Wed, 14 Jun 2017 12:59 PM (IST)
पिज्जा आउटलेट में काम करते दिखे विराट कोहली! वीडियो हुआ वायरल
पिज्जा आउटलेट में काम करते दिखे विराट कोहली! वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली, [स्पेशल डेस्क]। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए दुनियाभर में जाने जाते हैं। विराट ने अपने बल्ले से अपनी विरोधी टीमों को भी तालियां बजाने पर मजबूर किया है। उनकी लव लाइफ भी खासी चर्चा में रही है। फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। आज हम एक ऐसे वायरल वीडियो की बात कर रहे हैं, जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे।

loksabha election banner

भारत और पाकिस्तान भले ही क्रिकेट के मैदान पर एक-दूसरे के दुश्मन नजर आते हों, लेकिन पाकिस्तान में भी विराट के प्रशंसकों की कोई कमी नहीं है। चैंपियंस ट्रॉफी मुकाबले में 4 जुलाई को टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हरा दिया था। इसी दिन एक पाकिस्तानी पत्रकार ने ट्वीट किया कि भारतीय लोग पूरी पाकिस्तानी टीम को ले लें और एक साल के लिए विराट को हमें दे दें। भले ही टीम इंडिया का निकट भविष्य में पाकिस्तान का कोई दौरा न हो, लेकिन विराट के प्रशंसकों के पास उनके साथ सेल्फी लेने का मौका जरूर है।

वैसे तो विराट कोहली इन दिनों टीम इंडिया को फिर से 'चैंपियंस ट्रॉफी' का विजेता बनाने के मिशन पर इंग्लैंड में हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पिछले मैच में उनके बल्ले से रन भी बरसे। लेकिन इन दिनों उनका बल्लेबाजी का या क्रिकेट के मैदान का नहीं, बल्कि पिज्जा रेस्तरां डोमिनोज में पिज्जा बनाने की तैयारी का वीडियो वायरल हो रहा है। 

लेकिन जरा ठहरिए... ये विराट कोहली पाकिस्तान के कराची में क्या कर रहे हैं? जरा गौर से देखें... ओ हो ये विराट कोहली नहीं, बल्कि उनके हमशक्ल हैं, जो डोमिनोज पिज्जा में काम करते हैं और वह भी पाकिस्तान के कराची में। 

विराट कोहली का यह हमशक्ल क्रिकेट से कोसों दूर है और यह कराची के शहीद-ए-मिल्लत स्थित डोमिनोज पिज्जा आउटलेट में काम करता है। विराट के इस हमशक्ल का वीडियो 'जस्ट पाकिस्तानी थिंग्स' नाम के एक फेसबुक अकाउंट से सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपलोड किया गया है।

खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 2 लाख 44 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो पर कमेंट भी खूब आ रहे हैं। शाहरुख अहमद नाम के एक व्यक्ति ने कमेंट किया कि थोड़ा सा और जूम करते तो अंदर से अहमद शहजाद निकलता। इस वीडियो पर ऐसे ही कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है।

बता दें कि इससे पहले इस्लामाबाद में चाय की दुकान चलाने वाले अरशद खान का वीडियो भी वायरल हो गया था। एक स्थानीय फोटोग्राफर ने अरशद का वह फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था और अरशद रातों रात मीडिया में छा गए थे। इसके बाद अरशद को मॉडलिंग के कई ऑफर भी मिले।

यह भी पढ़ें: दिल थाम कर बैठें, फिर देखने को मिलेगा भारत-पाकिस्तान का महामुकाबला; अगर...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.