PreviousNext

रैनशॉ ने इशांत को किया अशांत तो चार गेंद बाद ही मिला करारा जवाब, देखें वीडियो

Publish Date:Mon, 20 Mar 2017 05:04 PM (IST) | Updated Date:Tue, 21 Mar 2017 09:41 AM (IST)
रैनशॉ ने इशांत को किया अशांत तो चार गेंद बाद ही मिला करारा जवाब, देखें वीडियोरैनशॉ ने इशांत को किया अशांत तो चार गेंद बाद ही मिला करारा जवाब, देखें वीडियो
तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और ऑस्ट्रेलिया के युवा सलामी बल्लेबाज मैट रैनशॉ के बीच यहां तीसरे टेस्ट के पांचवें दिन तीखी बहस हुई।

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और आस्ट्रेलिया की चिर प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच सोमवार को रांची में फिर तनातनी देखने को मिली। तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और ऑस्ट्रेलिया के युवा सलामी बल्लेबाज मैट रैनशॉ के बीच यहां तीसरे टेस्ट के पांचवें दिन तीखी बहस हुई।

इशांत ने इस बहस के बाद बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए दूसरी पारी में आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज मैट रैनशॉ को एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया। 

इशांत जब ओवर की पहली गेंद फेंकने के करीब थे तो साइटस्क्रीन के पास कुछ गतिविधि देखकर रेनशा क्रीज से हट गए। लगातार चार ओवर फेंक चुके इशांत ने गेंद (डेड बॉल) रेनशा से कुछ दूरी पर विकेटकीपर के पास फेंक दी। इसके बाद रेनशा और इशांत के बीच कुछ बहस हुई और अंपायर ने तुरंत कोहली को बुलाया और इस बारे में बात की।

 (वीडियो साभार- बीसीसीआइ)

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये बहस होने के चार गेंद बाद ही इशांत ने रैनशॉ को एलबीडब्ल्यू आउट कर भारतीय टीम को तीसरी सफलता दिला दी।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Ishant Sharma messed up with Matt Renshaw watch video(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

तीसरा टेस्ट खत्म होने के बाद सामने निकलकर आए ये दिलचस्प आंकड़े'वसीम-वकार और इंजमाम को देनी चाहिए थी फांसी, करते थे गंदा काम'
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »