PreviousNext

रांची टेस्ट की पहली पारी में चार-चार बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने लगाए शतक

Publish Date:Sun, 19 Mar 2017 04:46 PM (IST) | Updated Date:Sun, 19 Mar 2017 09:32 PM (IST)
रांची टेस्ट की पहली पारी में चार-चार बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने लगाए शतकरांची टेस्ट की पहली पारी में चार-चार बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने लगाए शतक
रांची टेस्ट की पहली पारी में बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने जमकर शतक लगाए।

नई दिल्ली, संजय सावर्ण। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच रांची में खेला जा रहा तीसरा टेस्ट मैच रोमांच से भरपूर है। खास तौर पर इस टेस्ट मैच की पहली पारी में तो कमाल ही हो गया। दोनों टीमों की तरफ से इस टेस्ट मैच की पहली पारी में बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने जमकर शतक लगाए। 

पहली पारी में इन बल्लेबाजों ने लगाए शतक

तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से कप्तान स्टीव स्मिथ ने नाबाद 178 रन की पारी खेली तो ग्लेन मैक्सवेल ने अपने टेस्ट करियर का पहला शतक लगाया और 104 रन बनाए। इसके बाद पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए चेतेश्वर पुजारा ने अपने टेस्ट करियर का दोहरा शतक लगाया और 202 रन बनाए जबकि टीम इंडिया के विकेट कीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने 117 रन बनाए। 

इन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने लगाए शतक

भारतीय बल्लेबाजों ने रांची टेस्ट की पहली पारी में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की खासी क्लास लगाई और इन चार गेंदबाजों ने 100 से ज्यादा रन लुटाए। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने 44 ओवर में 103 रन तो पैट कमिंस ने 39 ओवर में 106 रन दिए। इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर स्टीव ओ कीफी ने 77 ओवर में 199 रन तो नाथन ल्योन ने 46 ओवर में 163 रन दिए। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:In the first innings of the Ranchi Test four four batsmen and bowlers scored centuries(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पुजारा ने द्रविड़ को छोड़ा पीछे, दोहरे शतक के साथ बना दिया ये बड़ा रिकॉर्डमैदान पर लौटा ये भारतीय दिग्गज खिलाड़ी, आते ही दिखा दिया जलवा
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »