PreviousNext

इतने रन बनाए, बस 1 रन और बना लेते तो कुछ इस तरह छा जाते हाशिम अमला

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 12:04 PM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 05:39 PM (IST)
इतने रन बनाए, बस 1 रन और बना लेते तो कुछ इस तरह छा जाते हाशिम अमलाइतने रन बनाए, बस 1 रन और बना लेते तो कुछ इस तरह छा जाते हाशिम अमला
अमला यदि 1 रन और बना लेते तो खास रिकॉर्ड की बराबरी कर लेते।

इंदौर (किरण वाईकर)। किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज हाशिम अमला ने गुरुवार को आइपीएल 2017 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ नाबाद शतकीय पारी खेली। इस पारी के दौरान अमला ने मुंबई के दिग्गज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को निशाना बनाया। उन्होंने मलिंगा की गेंदों पर 51 रन बनाए। अमला यदि उनकी गेंदों पर 1 रन और बना लेते तो विराट कोहली के खास रिकॉर्ड की बराबरी कर लेते।

आइपीएल में किसी एक मैच में एक बल्लेबाज द्वारा एक गेंदबाज के खिलाफ सर्वाधिक रन बनाने का रिकॉर्ड विराट कोहली के नाम दर्ज है। आरसीबी के विराट कोहली ने 2013 में एक मैच में उमेश यादव की गेंदों पर 52 रन बनाए थे।
अमला ने होलकर स्टेडियम में धमाकेदार बल्लेबाजी का नमूना पेश कर टी20 क्रिकेट में अपना पहला शतक बनाया। उन्होंने 60 गेंदों में नाबाद 104 रन बनाए, लेकिन मलिंगा के खिलाफ तो उन्होंने मात्र 17 गेंदों में 51 रन जड़ दिए। उन्होंने श्रीलंकाई दिग्गज की गेंदों पर 5 छक्के और 4 चौके लगाए।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Hashim Amla makes 51 runs in Malinga overs and nearly missed a record(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

कंगारू बल्लेबाज ने की कीवी गेंदबाज की बेरहम पिटाई, बनाया IPL का रिकॉर्डऐसा घातक शॉट कि बीच मैदान पर फील्डर के सिर से टकराई गेंद और फिर..
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »