PreviousNext

पांड्या ने पहले टेस्ट में जमाया अर्धशतक, ये रही इस पारी की सबसे खास बात

Publish Date:Thu, 27 Jul 2017 02:07 PM (IST) | Updated Date:Fri, 28 Jul 2017 12:23 PM (IST)
पांड्या ने पहले टेस्ट में जमाया अर्धशतक, ये रही इस पारी की सबसे खास बातपांड्या ने पहले टेस्ट में जमाया अर्धशतक, ये रही इस पारी की सबसे खास बात
हार्दिक पांड्या ने पहली टेस्ट की पहली पारी में ही अर्धशतक जमा दिया।

नई दिल्ली, जेएनएन। गॉल टेस्ट हार्दिक पांड्या के टेस्ट करियर का डेब्यू टेस्ट मैच है। हार्दिक पांड्या ने अपने टेस्ट करियर की पहली ही पारी में अर्धशतक जमा दिया। पांड्या की ये पहली हॉफ सेंचुरी तो थी ही इसके साथ ही साथ उनकी इनिंग की खास बात ये रही कि उन्होंने ये अर्धशतक नंबर 10 और 11 के बल्लेबाज़ों के साथ खेलकर जमाया।

पांड्या ने जमाया पहला पचासा

टेस्ट करियर की पहली फिफ्टी जमाने के लिए पांड्या ने 48 गेंदों का सामना किया। इस हाफ सेंचुरी को जमाने के लिए पांड्या ने 5 चौके और 3 शानदार छक्के भी लगाए। पांड्या ने रंगना हेराथ की गेंद पर 01 रन लेकर अपने टेस्ट करियर में अपना पहला पचासा पूरा किया। हालांकि पचास के स्कोर पर ही वो कुमारा की गेंद पर कैच आउट होकर पवेलियन लौट गए और उनके विकेट के साथ ही भारत की पारी भी सिमट गई। 

शमी और यादव के साथ की साझेदारी

पांड्या ने अपने टेस्ट करियर की पहली फिफ्टी जमाने के लिए अश्विन और जडेजा के आउट होने के बाद मोहम्मद शमी और उमेश यादव के साथ मिलकर साझेदारी की। पांड्या ने पहले शमी के साथ मिलकर 62 रन की साझेदारी की, शमी के आउट होने के बाद पांड्या ने उमेश के साथ मिलकर 21 रन जोड़ते हुए अपना अर्धशतक भी पूरा किया और टीम इंडिया के स्कोर को 600 तक भी पहुंचा दिया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:hardik pandya scored his maiden test fifty in the first inning of his debut test in Galle(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मनीष पांडे और चहल चमके, फिर भी नहीं दिला पाए भारत को जीत6 विकेट लेने वाले नुवान प्रदीप को पहला 'फाइफर' लेने में इसलिए लग गई इतनी देर
यह भी देखें