PreviousNext

गौतम गंभीर ने की आइपीएल के इस बेहद खास रिकॉर्ड की बराबरी

Publish Date:Thu, 13 Apr 2017 11:07 PM (IST) | Updated Date:Fri, 14 Apr 2017 11:37 AM (IST)
गौतम गंभीर ने की आइपीएल के इस बेहद खास रिकॉर्ड की बराबरीगौतम गंभीर ने की आइपीएल के इस बेहद खास रिकॉर्ड की बराबरी
पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में कोलकाता के कप्तान गौतम गंभीर ने आइपीएल के एक बेहद खास रिकॉर्ड की बराबरी कर ली।

नई दिल्ली, प्रदीप सहगल। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मुकाबले में कोलकाता के कप्तान गौतम गंभीर ने आइपीएल के एक खास रिकॉर्ड की बराबरी कर ली। ईडन गार्डन के मैदान पर खेले गए इस मैच में गंभीर ने नाबाद 72 रन की पारी खेलते हुए शानदार अर्धशतक जमाया।

गंभीर ने की वॉर्नर की बराबरी

पंजाब के खिलाफ गौतम गंभीर ने नाबाद 72 रन की पारी खेलकर अपनी टीम को इस आइपीएल की दूसरी जीत दिलाई। इस पारी के दौरान गंभीर के बल्ले से 11 चौके निकले। गौतम गंभीर ने इस पारी के दौरान डेविड वॉर्नर के आइपीएल में सर्वाधिक अर्धशतक बनाने के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली। इन दोनों बल्लेबाज़ों के बल्ले से इस टूर्नामेंट में अभी तक 33-33 हाफ सेंचुरी निकली हैं।

गंभीर ने जमाया आइपीएल 10 का दूसरा अर्धशतक

इस आइपीएल में गौतम के बल्ले से निकला ये दूसरा अर्धशतक रहा। उन्होंने इससे पहले इस सीज़न के अपने पहले मैच में गुजरात लायंस के खिलाफ नाबाद 76 रन की पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

जारी रहेगी डेविड वॉर्नर और गंभीर की जंग

डेविड वॉर्नर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान है और गौतम गंभीर कोलकाता नाइडराइडर्स टीम की कमान संभालते हैं। ये दोनों ही बल्लेबाज़ अपनी- अपनी टीम के लिए ओपनिंग भी करते हैं। आइपीएल के इस सीज़न में दोनों ही धुरंधर बल्लेबाज़ अच्छी फॉर्म में भी हैं। तो ऐसे में ये उम्मीद है कि इन आइपीएल में दोनों की बीच बल्लेबाज़ों के बीच सबसे ज़्यादा अर्धशतक लगाने की जंग जारी रहेगी।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Gautam Gambhir Equals David Warners record for the most number of fifties in IPL(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

आइपीएल मैच से पहले स्टेडियम में लगी आग, बाल-बाल बचे सबटीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, मैदान पर लौटते ही चमका ये भारतीय खिलाड़ी
यह भी देखें