Move to Jagran APP

शून्य पर आउट होने के मामले में हद कर दी इस कीवी बल्लेबाज ने

शून्य पर आउट होने के मामले में रॉस टेलर ने तो हद ही कर दी।

By sanjay savernEdited By: Published: Sun, 16 Oct 2016 02:15 PM (IST)Updated: Sun, 16 Oct 2016 07:41 PM (IST)
शून्य पर आउट होने के मामले में हद कर दी इस कीवी बल्लेबाज ने

नई दिल्ली। भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड के बेहतरीन बल्लेबाज रॉस टेलर एक बार फिर से फेल रहे। इस मैच में वो शून्य पर आउट हुए और भारत के खिलाफ इस क्रिकेट सीरीज में तीसरी बार उनके साथ ऐसा हुआ।

prime article banner

हद कर दी टेलर ने

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की पिछली आठ पारियों में रॉस टेलर ने शून्य पर आउट होने के मामले में हद ही कर दी। वो पिछली आठ पारियों में अब तक चार बार शून्य पर आउट हो चुके हैं। अगर भारत के खिलाफ इस क्रिकेट सीरीज की बात करें तो वो अब तक इस दौरे पर तीन बार शून्य पर आउट हो चुके हैं। भारत के खिलाफ कानपुर टेस्ट की पहली पारी में वो शून्य पर आउट हुए थे, इसके बाद इंदौर टेस्ट की पहली पारी में भी वो शून्य पर आउट हुए थे। अब एक बार फिर से वो पहले वऩडे मुकाबले में भारत के खिलाफ शून्य पर आउट हुए।

पहले वनडे में उमेश ने शिकार किया टेलर का

धर्मशाला में पहले वनडे मुकाबले में टेलर का शिकार भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव ने किया। उमेश यादव ने टेलर को खाता भी नहीं खोलने दिया और उनका कैच धौनी ने विकेट के पीछे लपका। आपको बता दें कि अब तक भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टेलर काफी खराब फॉर्म में चल रहे हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK