Move to Jagran APP

दूसरे वनडे से पहले इंग्लैंड के उप कप्तान ने भारत के बारे में बोल दी ये बड़ी बात

वनडे सीरीज़ का दूसरा मैच आज (गुरुवार को) कटक में खेला जाएगा। दूसरे मैच से पहले इंग्लैंड के उप कप्तान ने भारत को लेकर एक बड़ी बात बोल दी।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Thu, 19 Jan 2017 09:34 AM (IST)Updated: Thu, 19 Jan 2017 01:17 PM (IST)
दूसरे वनडे से पहले इंग्लैंड के उप कप्तान ने भारत के बारे में बोल दी ये बड़ी बात
दूसरे वनडे से पहले इंग्लैंड के उप कप्तान ने भारत के बारे में बोल दी ये बड़ी बात

कटक, जेएनएन। इंग्लैंड ने अभी तक इस भारत दौरे पर एक भी मैच नहीं जीता है, लेकिन वनडे टीम के उनके उपकप्तान जोस बटलर ने बुधवार को कहा कि क्रिकेट खेलने के लिए भारत सर्वश्रेष्ठ देश है। बटलर वर्तमान वनडे सीरीज से पहले भारत के हाथों पांच टेस्ट की सीरीज 0-4 से हारने वाली इंग्लैंड की टीम का हिस्सा भी थे।

loksabha election banner

बटलर ने कहा कि उनकी टीम की नजर आज (गुरुवार) को होने वाले दूसरे वनडे मैच में जीत हासिल करने पर है। मैच से पूर्व बटलर ने कहा, ‘भारत आकर क्रिकेट खेलने जैसी जगह कोई नहीं है। खेल का पूरा आनंद लेने के लिए यह शानदार अनुभव होता है। पहले वनडे के दौरान पुणे में माहौल शानदार था। यहा खेलना हमारे लिए चुनौती है जिसका हम लुत्फ उठा रहे हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

वनडे सीरीज़़ में 1-0 से पिछड़ने को लेकर बटलर ने कहा कि हमने पहला वनडे गंवा दिया था, इसलिए गुरुवार का मैचं हमारे लिए ‘करो या मरो’ जैसा बन गया है। हम वापसी करके सीरीज जीत सकते हैं। हम एक बार में एक मैच पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।’

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.