PreviousNext

इन दो खब्बू कप्तानों के बीच जारी है ये बड़ी जंग, एक दूसरे को ऐसे दे रहे हैं कड़ी टक्कर

Publish Date:Tue, 18 Apr 2017 03:50 PM (IST) | Updated Date:Wed, 19 Apr 2017 09:42 AM (IST)
इन दो खब्बू कप्तानों के बीच जारी है ये बड़ी जंग, एक दूसरे को ऐसे दे रहे हैं कड़ी टक्करइन दो खब्बू कप्तानों के बीच जारी है ये बड़ी जंग, एक दूसरे को ऐसे दे रहे हैं कड़ी टक्कर
सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर रन बनाने के मामले में तो सबसे आगे हैं ही, लेकिन वो एक और मामले में आइपीएल में सबसे आगे निकल गए हैं।

नई दिल्ली, प्रदीप सहगल। आइपीएल का रोमांच अपने चरम है, बल्लेबाज़ रनों की बारिश कर रहे हैं, तो गेंदबाज़ विकेट चटकाकर विरोधियों को परेशान कर रहे हैं। इन सबके बीच दर्शकों का खूब मनोरंजन हो रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर रन बनाने के मामले में तो सबसे आगे हैं ही, लेकिन वो एक और मामले में आइपीएल में सबसे आगे निकल गए हैं।

इस मामले में भी वॉर्नर ने सबको पीछे छोड़ा

आइपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ वॉर्नर ने 54 गेंदों में नाबाद 70 रनों की पारी खेली। इस पारी में वॉर्नर के बल्ले से 7 चौके और 2 छक्के भी निकले। इस पारी के दौरान बनाया गया अर्धशतक वॉर्नर का आइपीएल का 34वां अर्धशतक रहा। इस फिफ्टी के साथ ही डेविड वॉर्नर इस टूर्नामेंट में सबसे ज़्यादा बार हॉफ सेंचुरी बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं।

इन दोनों के बीच हो रही है कड़ी टक्कर

आइपीएल में सबसे ज़्यादा अर्धशतक जमाने के मामले में जिस खिलाड़ी का नाम दूसरे नंबर पर आता है वो है गौतम गंभीर। गंभीर के नाम आइपीएल में अभी तक 33 अर्धशतक है। हालांकि आइपीएल अभी जारी है और गंभीर और वॉर्नर दोनों ही शानदार फॉर्म में है। तो ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि इन दोनों खब्बू बल्लेबाज़ों के बीच की ये जंग जारी रहेगी।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:David Warner became the first batsman to score 34 half century in IPL Gautam Gambhir is second(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

रैना की बादशाहत खत्म कर विराट बने आइपीएल में 'रन के बॉस 'गेल के बल्ले से निकली आग ने बनाया आइपीएल इतिहास का सबसे बड़ा रिकॉर्ड
यह भी देखें