PreviousNext

मर्यादा पार कर दी कंगारुओं ने, चोटिल विराट का कुछ ऐसे जमकर उड़ाया मजाक

Publish Date:Sat, 18 Mar 2017 02:20 PM (IST) | Updated Date:Sat, 18 Mar 2017 09:30 PM (IST)
मर्यादा पार कर दी कंगारुओं ने, चोटिल विराट का कुछ ऐसे जमकर उड़ाया मजाकमर्यादा पार कर दी कंगारुओं ने, चोटिल विराट का कुछ ऐसे जमकर उड़ाया मजाक
ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने विराट का जमकर मजाक उड़ाया।

नई दिल्ली, संजय सावर्ण। भारतीय कप्तान विराट कोहली कंधे की चोट के बावजूद तीसरे दिन बल्लेबाजी के लिए उतरे लेकिन ऑस्ट्रेलिया के कुछ खिलाड़ियों ने जैंटलमैन गेम क्रिकेट की सारी मर्यादाओं को लांघते हुए चोटिल विराट का जमकर मजाक उड़ाया। क्रिकेट के मैदान पर शायद ये पहली बार हुआ जब किसी चोटिल खिलाड़ी का इस तरह से मजाक उड़ाया गया है। 

पहले मैक्सवेल ने उड़ाया विराट का मजाक

दो दिनों तक कंधे की चोट से जूझने के बाद विराट ने दिलेरी दिखाई और मैदान पर वापसी करते हुए बल्लेबाजी की लेकिन उनका मैदान पर लौटना कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने ऐसी हरकत कर दी जिसने क्रिकेट को शर्मिंदा कर दिया। दरअसल खेल के तीसरे दिन पहली पारी में विराट बल्लेबाजी के लिए आए और 81वें ओवर की तीसरी गेंद कमिंग की गेंद को पुजारा ने फेस किया और एक जबरदस्त शॉट लगाया। ये गेंद मिड विकेट और स्क्वॉर लेग के बीच जा रही थी और इसे मैक्सवेल चेज कर रहे थे। गेंद को रोकने के प्रयास में मैक्सवेल ने उसी तरह से डाइव लगाया जैसे विराट ने लगाया था। इसके बाद मैक्सवेल ने अपने कंधे पर हाथ रखते हुए इशारा किया। उनका मतलब साफ था कि इस तरह से फील्डिंग की जाती है। यानी उनका इशारा विराट की तरफ था कि मैंने भी वैसे ही डाइव लगाई लेकिन मुझे कुछ नहीं हुआ।  

कप्तान स्मिथ ने भी उड़ाई विराट की खिल्ली

81वें ओवर की चौथी गेंद पर कमिंस की गेंद को विराट ने खेला और सेकेंड स्लिप पर उन्होंने स्टीव स्मिथ को अपना कैच थमा दिया। कैच लेने के ठीक बाद स्मिथ ने अपने कंधे पर हाथ रखा और विराट का मजाक उड़ाते हुए कुछ कहा। विराट ने पवेलियन लौटते-लौटते स्मिथ के कमेंट पर विरोध जताया और फील्ड अंपायर से शिकायत की। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Australian players mocked injured Virat Kohli(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

भारत के शीर्ष बल्लेबाजी क्रम की चिंता हुई खत्म, 7 सालों बाद हुआ कुछ ऐसा कमालहर अहम मौके पर फिसड्डी साबित होता है ये भारतीय बल्लेबाज़
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »