PreviousNext

ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार ने विराट को कहा स्वीपर तो भड़क उठे भारत-पाक के फैंस

Publish Date:Wed, 13 Sep 2017 05:35 PM (IST) | Updated Date:Thu, 14 Sep 2017 10:04 AM (IST)
ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार ने विराट को कहा स्वीपर तो भड़क उठे भारत-पाक के फैंसऑस्ट्रेलियाई पत्रकार ने विराट को कहा स्वीपर तो भड़क उठे भारत-पाक के फैंस
ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार को कोहली पर कॉमेंट करना भारी पड़ गया।

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 सितंबर से हाइ वोल्टेज वनडे सीरीज शुरू हो रही है। इस सीरीज से पहले हमेशा की तरह ऑस्ट्रेलिया की ओर से जुबानी जंग भी शुरू हो गई है। इस जुबानी जंग की शुरुआत कंगारू कप्तान स्टीव स्मिथ ने भारतीय कप्तान और प्रमुख बल्लेबाज विराट कोहली पर नकेल कसने का दावा करके कर दी है। और अब यह जंग केवल खिलाड़ियों तक ही सीमित नहीं रही है और इसमें ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार भी कूद पड़े हैं।  

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि आक्रामक भारतीय कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के निशाने पर आए हों। पिछले साल बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने कोहली को 'घमंडी' बताया था और कहा था कि वह बच्चों की तरह बर्ताव करते हैं। इस बार भी एक ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार ने विराट कोहली का अपमान करने की कोशिश की, जो उन्हें ही भारी पड़ गई।

ऑस्ट्रेलिया के इस पत्रकार डेनिस ने अपने टि्वटर अकाउंट से विराट कोहली की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में विराट एक क्रिकेट स्टेडियम की सफाई कर रहे हैं। इस दौरान विराट ने हाथों में झाड़ू पकड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि यह तस्वीर पिछले साल के एक मैच की है, जिसमें स्वच्छ भारत अभियान के तहत विराट कोहली और टीम के बाकी खिलाड़ियों ने मैदान और स्टेडियम की सफाई की थी।  

लेकिन, इस ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार ने विराट की इसी तस्वीर को पर लिखा, स्वीपर वर्ल्ड इलेवन मैच की तैयारी के लिए स्टेडियम को साफ कर रहा है। आपको बता दें कि पाकिस्तान में इस समय वर्ल्ड इलेवन और पाकिस्तानी टीम के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। डेनिस ने मजाक में कोहली की फोटो को पाकिस्तान के स्टेडियम का बताया तो उन्हें लोगों ने ट्विटर पर ही इसका जवाब दिया। 

 

देखिए, क्या रही लोगों की प्रतिक्रिया-

 

 

 

 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का कार्यक्रम

 

पहला वनडे- 17 सितंबर- चेन्नई

दूसरा वनडे- 21 सितंबर- कोलकाता

तीसरा वनडे- 24 सितंबर- इंदौर

चौथा वनडे- 28 सितंबर- बेंगलुरु

पांचवां वनडे- 1 अक्टूबर- नागपुर

 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 सीरीज का कार्यक्रम

 

पहला टी-20- 7 अक्टूबर- रांची

दूसरा टी-20- 10 अक्टूबर- गुवाहाटी

तीसरा टी-20- 13 अक्टूबर- हैदराबाद

 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Australian journalist Dennis tries to insult Virat Kohli by saying him a sweeper and gets flak from Indo Pak cricket fans on Twitter(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

इस जादुई स्पिनर ने दोनों हाथों की गेंदबाजी, कर दिया कंगारुओं को परेशानबीच मैदान में इन दो लोगों ने कर दिया ऐसा काम, देखकर पूरी दुनिया हो गई हैरान
यह भी देखें