PreviousNext

रहाणे ने जमाया टेस्ट करियर का नौवां शतक, ये है इस पारी की खास बात

Publish Date:Thu, 03 Aug 2017 04:58 PM (IST) | Updated Date:Fri, 04 Aug 2017 10:01 AM (IST)
रहाणे ने जमाया टेस्ट करियर का नौवां शतक, ये है इस पारी की खास बातरहाणे ने जमाया टेस्ट करियर का नौवां शतक, ये है इस पारी की खास बात
रहाणे का ये शतक उनके टेस्ट करियर की नौवीं सेंचुरी रही।

नई दिल्ली, जेएनएन। कोलंबो में भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में रहाणे ने शानदार बल्लेबाज़ी का प्रदर्शन करते हुए सेंचुरी जमा दी। ये शतक रहाणे के टेस्ट करियर का नौवां शतक रहा। इस बल्लेबाज़ की खास बात ये है कि इन 9 में से छह शतक उन्होंने विदेश में बनाए हैं। पहले दिन का खेल खत्म होने तक रहाणे 168 गेंदों में 103 रन बनाकर नाबाद हैं।

इस वजह से खास थी रहाणे की पारी

शतक जमाने के लिए रहाणे ने 151 गेंदों का सामना किया और 12 चौके भी जमाए। रहाणे जब बल्लेबाज़ी करने आए थे तो, भारतीय टीम मुश्किलों से घिरी हुई थी। क्योंकि भारत ने जल्दी-जल्दी दो विकेट गंवा दिए थे। टीम इंडिया ने लोकेश राहुल और कोहली के विकेट कुछ ही रनों के अंतराल पर खो दिए थे। लेकिन रहाणे ने पुजारा के साथ मिलकर भारतीय पारी को संवारा। इस इनिंग में रहाणे ने पुजारा के साथ मिलकर 200 से ज़्यादा रन की साझेदारी की। 

लंका के खिलाफ रहाणे का दूसरा शतक

श्रीलंका के खिलाफ रहाणे का ये दूसरा शतक रहा। श्रीलंका के पिछले दौरे पर यानि की 2015 में भी रहाणे ने कोलंबो के पी सारा ओवल मैदान पर 126 रन की दमदार पारी खेली थी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Ajinkya Rahane scored his ninth test century second against Sri lanka in Colombo Test(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

टेस्ट सीरीज बीच में छोड़कर इस वजह से घर वापस लौटे रोहित शर्मालोकेश राहुल ने कर दिया ऐसा कमाल, जिसमें सचिन-सौरव भी रहे थे फेल
यह भी देखें