PreviousNext

गांगुली ने अपनी पसंद जहीर के करार के बारे में किया खास खुलासा

Publish Date:Fri, 14 Jul 2017 09:19 PM (IST) | Updated Date:Sat, 15 Jul 2017 04:44 PM (IST)
गांगुली ने अपनी पसंद जहीर के करार के बारे में किया खास खुलासागांगुली ने अपनी पसंद जहीर के करार के बारे में किया खास खुलासा
सौरव गांगुली ने कहा कि भारत के नए गेंदबाजी सलाहकार जहीर खान को प्रत्येक सत्र में 150 दिन के अनुबंध का प्रस्ताव दिया गया है।

कोलकाता, पीटीआइ। क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) के सदस्य सौरव गांगुली ने कहा कि भारत के नए गेंदबाजी सलाहकार जहीर खान को प्रत्येक सत्र में 150 दिन के अनुबंध का प्रस्ताव दिया गया है।

ईडन गार्डेंस में गांगुली ने पत्रकारों से कहा, 'जहीर को साल में 150 दिन के लिए अनुबंधित किया गया है।बीसीसीआइ ने पहले ही अपने बयान में स्पष्ट किया है कि जहीर की नियुक्ति दौरों पर आधारित है। अब स्पष्ट हो गया है कि वह भारतीय टीम के साथ साल में लगभग पांच महीने ही बिताएंगे। 

कथित तौर पर जहीर साल में 100 दिन से अधिक दिन नहीं देना चाहते थे, लेकिन सीएसी के जोर देने पर 150 दिन पर बात बन गई। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के पद पर रवि शास्त्री की नियुक्ति के बाद भी विवाद खत्म नहीं हुआ है और अब सहायक स्टाफ की नियुक्ति को लेकर खींचतान चल रही है। ताजा विवाद तब शुरू हुआ था जब गुरुवार को इस तरह की खबरें आई थीं कि शास्त्री जहीर की नियुक्ति से खुश नहीं हैं, क्योंकि वह गेंदबाजी कोच के रूप में अपने विश्वसनीय भरत अरुण की नियुक्ति चाहते हैं। 

 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Zaheer contract for 150 days in a year(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

तो क्या फिक्स था भारत का जीता 2011 का वर्ल्ड कप फाइनल, इस दिग्गज ने लगाया आरोप12वां खिलाड़ी होते हुए भी कभी असुरक्षित महसूस नहीं किया : अजिंक्य
यह भी देखें