PreviousNext

6 गेंदों में 6 छक्के लगाने वाले युवराज सिंह ने भरी हुंकार, बोल दी ये बड़ी बात

Publish Date:Sun, 19 Mar 2017 09:29 AM (IST) | Updated Date:Sun, 19 Mar 2017 01:28 PM (IST)
6 गेंदों में 6 छक्के लगाने वाले युवराज सिंह ने भरी हुंकार, बोल दी ये बड़ी बात6 गेंदों में 6 छक्के लगाने वाले युवराज सिंह ने भरी हुंकार, बोल दी ये बड़ी बात
युवराज सिंह ने कहा कि यदि उन्हें टी-20 विश्व कप में मौका मिला तो लगातार छह छक्के लगाने का प्रदर्शन दोहराने की कोशिश करेंगे।

गुरुग्राम, जेएनएन। भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने कहा कि यदि उन्हें टी-20 विश्व कप में मौका मिला तो लगातार छह छक्के लगाने का प्रदर्शन दोहराने की कोशिश करेंगे। युवराज टी-20 के मुकाबलों को किसी भी खिलाड़ी के लिए बड़ी चुनौती मानते हैं। उन्होंने कहा कि आइपीएल-10 में कड़े मुकाबले होंगे और वह इसके लिए तैयार हैं।

युवराज का कहना है कि किसी भी खिलाड़ी के लिए हर सीरीज नई होती है और खिलाड़ी को पिछला प्रदर्शन सिर्फ हौसला दे सकता है। उन्होंने कहा कि आप यह कतई नहीं कह सकते कि जिन गेंदबाजों को पिछली सीरीज में खेला था, उनकी खराब गेंदबाजी अभी जारी रहेगी। एक गेंदबाज हर ओवर में नया रूप लेकर आता है।

युवराज शनिवार को यहां सेक्टर-38 स्थित ताऊ देवीलाल स्टेडियम में शुरू हुई कॉपरेरेट क्रिकेट लीग-2 के शुभारंभ पर मौजूद थे। उन्होंने कहा कि इस बार आइपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करना हर खिलाड़ी के लिए महत्वपूर्ण है। ऐसे में फिलहाल उनका पूरा ध्यान आइपीएल की प्रैक्टिस पर है। वह सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 27 मार्च से शुरू होने वाले कैंप में शामिल होंगे।

आपको बता दें कि युवराज सिंह ने 2007 में द. अफ्रीका में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज़ स्टूअर्ट ब्रॉड के खिलाफ 6 गेंदों में 6 छक्के लगाए थे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टेस्ट सीरीज पर युवराज ने कहा कि इस सीरीज में किसी की हार जीत की भविष्यवाणी करना जल्दबाजी होगी, क्योंकि दोनों टीमें बेहतर प्रदर्शन कर रही हैं।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Yuvraj Singh said he will again try to hit six sixes in six balls(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

वनडे में भी करूंगा वापसी : आशीष नेहरापांचवें दिन हमारे स्पिनर कर सकते हैं कमाल: पुजारा
यह भी देखें