Move to Jagran APP

इस युवा भारतीय ऑलराउंडर ने कहा, चयनकर्ताओं को दिखा देंगे अपना दम

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच युवा खिलाड़ियों के लिए चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले चयनकर्ताओं को प्रभावित करने का अच्छा मौका है।

By Bharat SinghEdited By: Published: Fri, 17 Feb 2017 11:12 AM (IST)Updated: Fri, 17 Feb 2017 02:12 PM (IST)
इस युवा भारतीय ऑलराउंडर ने कहा, चयनकर्ताओं को दिखा देंगे अपना दम
इस युवा भारतीय ऑलराउंडर ने कहा, चयनकर्ताओं को दिखा देंगे अपना दम

मुंबई, पीटीआइ। टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण के लिए अपने मौके का इंतजार कर रहे भारत 'ए' के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच युवा खिलाड़ियों के लिए चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले चयनकर्ताओं को प्रभावित करने का अच्छा मौका है।

loksabha election banner

पांड्या ने कहा, 'यह हम सभी के लिए अच्छा मौका है, खासतौर से मेरे लिए कि मैं अच्छा प्रदर्शन करूं और मुझे टेस्ट सीरीज में अंतिम एकादश में खेलने का मौका मिले। यह युवाओं के लिए भी अच्छा मौका है, जो यहां यह दिखाने के लिए हैं कि वे क्या कर सकते हैं। हम इसे अभ्यास मैच की तरह नहीं ले रहे। यह हम सभी के पास कुछ रोमांचक करने और चयनकर्ताओं की नजर में आने का मौका है। मैं ऑस्ट्रेलिया 'ए' के खिलाफ खेला था। आप सभी को पता है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कैसे हैं और वे कितने आक्रामक हैं। यह हम सभी के लिए अच्छी प्रतिस्पर्धा होगी।'

मूल रूप से बड़ौदा के ऑलराउंडर पांड्या ने सात वनडे और 19 टी-20 मैच खेले हैं, लेकिन इंग्लैंड और बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट टीम में जगह मिलने के बावजूद उन्हें अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया गया था। कोच अनिल कुंबले और कप्तान विराट कोहली ने तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर के रूप में पांड्या का समर्थन किया है, जिससे उनका मनोबल बढ़ा है।

उन्होंने कहा, 'राष्ट्रीय टीम में खेलने के लिए आपको प्रारूप बदलने में सामंजस्य बैठाना होगा। मैं इसका अभ्यस्त हो रहा हूं। यह मुश्किल है, लेकिन यह मानसिकता से जुड़ी चीज है कि आप कैसे काम करते हैं। अभी जो महान खिलाड़ी खेल रहे हैं वे वर्षों से ऐसा कर रहे हैं।'

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको बता दें कि फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के साथ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए ही टीम की घोषणा हुई है, जिसमें हार्दिक पांड्या का मौका दिया गया है।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.